AKSHAY KUMAR की SOORYAVANSHI और RANVEER SINGH की 83 कब रिलीज हो रही है? यहां जानिए !

By Neetu June 30, 2020, 11:09 a.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  आखिरकार वो दिन भी आ ही गया जिसका इंतजार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और रणवीर सिंह के फैंस बेसब्री से कर रहे थे। दरअसल सोमवार को 7 बड़ी फिल्मों की रिलीज का ऐलान हो गया। कई बड़े सितारों की फिल्मों की रिलीज को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है,लेकिन अक्षय की सूर्यवंशी ( Sooryavanshi) और रणवीर सिंह की 83 की रिलीज को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आ रही थी, जिस वजह से फैंस में मायूसी थी लेकिन अब इन दोनों फिल्मों के रिलीज का ऐलान हो गया है। 

आईनॉक्स(INOX) थिएटर की तरफ से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि सूर्यवंशी और 83 थियेटर्स में रिलीज होंगी। बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्में ऑनलाइन रिलीज नहीं की जाएंगी। अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो इन फिल्मों का मजा आप थियेटर में ले पाएंगे।

खबरें हैं कि सूर्यवंशी इस दिवाली धमाका करने के लिए थियेटर में रिलीज होगी। लॉकडाउन(Lock down) के बाद थियेटर्स खुलने पर सूर्यवंशी रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन सकती है। इसके बाद क्रिसमस के मौके पर आपकी मुलाकात कपिल देव बने रणवीर सिंह(Ranveer Singh) से होगी। दोनों ही फिल्मों के मेकर्स ने इन दोनों त्योहारों को अपनी फिल्मों की रिलीज के लिए चुना है।

आपको बता दें सूर्यवंशी बीते 24 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन इसकी रिलीज डेट लॉक डाउन की भेंट चढ़ गई थी ।रोहित शेट्टी डायरेक्टेड इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म का जितना एक्साइटमेंट फैंस को है उतना ही एक्साइटमेंट डायरेक्टर रोहित शेट्टी और स्टारकास्ट को भी है। यही वजह है कि फिल्ममेकर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट सूर्यवंशी(Sooryavanshi) को ऑडियंस के लिए थिएटर में ही रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अजय देवगन नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है। लगभग 4 मिनट के इस ट्रेलर ने सभी को फिल्म के लिए एक्साइटिड कर दिया है। इतना ही नहीं ट्विटर पर #sooryavanshi काफी ट्रेंड कर रहा है।

दूसरी तरफ क्रिसमस(Christmas) के मौके पर रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की फिल्म 83 को देखने का खुमार ऑडियंस के जहन में छाया हुआ है। दरअसल फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान(Kabir Khan) ने पहले ही इस तरफ इशारा दिया था कि वो फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज करेंगे ताकि ऑडियंस 1983 के एहसास को एक बार फिर से जी सके। यही वजह है कि 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म 83 को पूरे लॉकडाउन ऑनलाइन रिलीज नहीं किया जाएगा। बता दे फिल्म का ट्रेलर(Trailer) भी कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण रिलीज नहीं हो पाया था। 11 मार्च को ट्रेलर रिलीज होना था लेकिन इवेंट कैंसिल(Cancel) हो गया था।

बहरहाल ये दो बड़ी फिल्में आप के दो बड़े त्योहारों को धमाकेदार बनाने वाली है, लेकिन उससे पहले भी आपको घर बैठे ही एंटरटेनमेंट(Entertainment) का फुल डोज देने की तैयारियां की गई हैं। सोमवार को डिजनी प्लस हॉटस्टार ने 7 बड़ी फिल्मों का ऐलान किया जिसमें अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब, आलिया भट्ट की सड़क 2, अजय देवगन की भुज,अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज, सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा और कुणाल खेमू की लूटकेस शामिल है।

Related Story