'पैडमैन' के लिए ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए अक्षय कुमार तो पत्नी से मिली खुलेआम धमकी।

By Neetu May 29, 2020, 1:32 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पैडमैन' (Padman) को दो साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में अक्षय ने गुरुवार को "मेन्स्ट्रुअल हाइजीन डे" पर अपने फिल्म को याद करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होनें फिल्म की स्टार कास्ट सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) को भी टैग किया था। लेकिन वो इस ट्वीट में फिल्म के प्रोड्यूसर यानी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को टैग करना भूल गए। इस बात पर उनकी पत्नी उनसे खफा हो गई। और उन्होंने अपनी नाराजगी ट्वीट कर जताई है।

ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर लिखा कि , 'अक्षय कुमार आप अब मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे।' हालांकि ट्विंकल ने ये ट्वीट बस मस्ती मस्ती में ही किया है। लेकिन फिर भी अक्षय ने उनसे अपनी इस गुस्ताखी के लिए मांफी मांगी है। और उन्होनें ट्विंकल को रिप्लाई देते हुए लिखा, "प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारो। मैं टीम को टैग करना भूल गया। अपने प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna), डायरेक्टर आर बाल्की और वह व्यक्ति जिसके बिना पैडमैन संभव नहीं थी अरुणाचलम मुरुगनाथनम से माफी मांगता हूं।" अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म "पैडमैन" में अक्षय कुमार लक्ष्मीकांत नाम के एक ऐसे शख्स के रोल में हैं जो पीरियड्स को लेकर समाज की मानसिकता को बदलना चाहता है। वो और उसकी पत्नी लक्ष्मी यह कंफर्म करना चाहते हैं कि महिलाएं पीरियड्स के समय शर्मिंदगी महसूस करने की जगह हाइजीन का ख्याल रखें। 

अक्षय के इस फिल्म ने सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और साथ ही इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था । इस फिल्म मेें अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर नजर आई थीं। 

Related Story