अक्षय स्टार की फिल्म पृथ्वीराज के भव्य सेट को मॉनसून से पहले तोड़ दिया जाएगा !

By Neetu May 26, 2020, 12:41 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में लॉक डाउन(lockdown) की वजह से फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार भी थम गई है। सभी तरह के शूट पर ब्रेक लगा हुआ है। लिहाजा, प्रोड्यूसर को भी काफी नुकसान हो रहा है। हाल ही में खबरें आई थी कि संजय लीला भंसाली को आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का सेट हटाना पड़ा था, जिससे उन्हें 6 करोड़ का नुकसान हुआ था और ऐसा ही अब एक बार फिर होने जा रहा है।

दरअसल लॉक डाउन से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग कर रहे थे।इस फिल्म में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) पृथ्वीराज के किरदार में नजर आएंगे। ये एक ऐतिहासिक फिल्म होगी, जिसके लिए भव्य सेट्स लगाएं गए हैं। खिलाड़ी कुमार के साथ 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) नजर आएंगी। यशराज बैनर की फिल्म से मानुषी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Diwedi) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से लंबे समय से सेट्स सूने पड़े हैं। खबरें हैं पृथ्वीराज (Prithviraj) के बड़े-बड़े सेट को मॉनसून से पहले ध्वस्त कर दिया जाएगा।

 दरअसल मॉनसून के कारण अगर ये सेट खराब हो गए तो प्रोड्यूसर्स को बहुत नुकसान होगा। सेट को लॉक डाउन खुलने तक मेंटेन करना भी आसान नहीं है, क्योंकि इनका एक दिन का खर्चा काफी बैठता है।ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने सेट को ध्वस्त करने का फैसला किया है। सेट को गिराने की बात को यशराज बैनर(Yashraj Banner) की तरफ से भी कंफर्म किया गया है। आपको ये भी बता दें इस सेट पर अभी कई सींस शूट होने थे, लिहाजा लॉक डाउन के बाद या तो फिर से ऐसे ही एक भव्य सेट बनाया जाएगा, नहीं तो इन सींस को फिर दूसरे तरीके से शूट किया जाएगा।

वैसे तो फिल्म को इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज किए जाने का ऐलान भी हो चुका है ,लेकिन अब फिल्म की रिलीज टलनी तय है। 

Related Story