PICS - लॉकडाउन के बीच Akshay Kumar ने कमालिस्तान स्टूडियो में की शूटिंग !

By Neetu May 25, 2020, 7:39 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में कोरोना की वजह से लॉक डाउन है। फिल्म इंडस्ट्री पिछले 2 महीने से बंद पड़ी है और किसी भी तरह की शूट पर ब्रेक लगा हुआ है, लेकिन जरा सोचिए ऐसे में कोई एक्टर शूट करता हुआ दिखाई दे तो ? हो गए ना हैरान ! अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है और कौन है वह एक्टर जो लॉक डाउन में शूट कर रहा है ? तो भई ये कोई और नहीं बल्कि ये है अक्षय कुमार(Akshay Kumar) । 

लॉक डाउन के बीच खिलाड़ी कुमार फेमस फिल्ममेकर आर बाल्की के साथ शूट कर रहे हैं, लेकिन जरा रुकिए, इससे पहले कि आप इस शूट को किसी फिल्म का शूट समझ लें, तो हम आपको ये भी बता दें कि खिलाड़ी कुमार यहां पर किसी बॉलीवुड फिल्म का शूट नहीं बल्कि कोरोनावायरस अवेयरनेस एड की शूटिंग कर रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से कुछ फोटोज वायरल हो रही है। इन फोटोज अक्षय कुमार और आर बाल्की(R. Balki) के साथ-साथ काफी सारी टीम और क्रू मेंबर्स नजर आ रहे हैं। ये सभी कमालिस्तान स्टूडियो में 'लॉक डाउन के बाद की जिम्मेदारियां' विषय पर एक ऐड शूट कर रहे हैं। ये एड स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है । टीम ने मास्क पहनकर और कम से कम लोगों के साथ मिलकर इस विज्ञापन  को शूट किया है।

इस विज्ञापन के लिए टीम ने पुलिस और म्युनिसिपल कॉरपोरेशन से परमिशन भी ली है। शूट के दौरान सभी तरह के नियमों का पालन किया गया। हाल ही में आर बाल्की ने एक इंटरव्यू में बताया कि ये हम सभी को लॉक डाउन के बाद की जिम्मेदारियों के बारे में अवगत कराएगा। हमें काम पर लौटना होगा लेकिन सभी से दूरी बनाए रखनी होगी ।अपनी और दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना होगा ।यही इस ऐड के जरिए मैसेज दिया जाएगा ।

आपको बता दें आर बाल्की के साथ अक्षय ने पैडमैन (Padman) और मिशन मंगल (Mission Mangal) जैसी फिल्मों में भी काम किया है। दोनों का साथ में आना यकीनन ऑडियंस के लिए वाकई कुछ असरदार लेकर आएगा। वैसे भी अक्षय सोशल मैसेज देती हुई कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं ।सरकारी विज्ञापनों में भी अक्की दिखाई देते हैं ।खिलाड़ी कुमार की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग(Fan following) है ।ऐसे में खिलाड़ी कुमार काफी प्रभावी तरीके से ऑडियंस तक इस मैसेज को पहुंचा पाएंगे।

इस एड शूट के साथ ही खिलाड़ी कुमार लॉक डाउन के बीच शूट करने वाले पहले एक्टर बन गए हैं। बहरहाल भले ही अक्की को बड़े पर्दे पर देखने का सपना ऑडियंस का पुराना हो पा रहा हो लेकिन ऐड के जरिए तो खिलाड़ी कुमार के दीदार हो ही जाएंगे ।

आपको बता दें ईद के मौके पर खिलाड़ी कुमार की लक्ष्मी बम को रिलीज होना था। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे । लॉक डाउन (lock down) की वजह सेफिल्म रिलीज नहीं हो पाई।फिल्म ईद पर रिलीज होती तो उसकी बॉक्स ऑफिस पर सीधी टक्कर मान खान की फिल्म राधे से होती

Related Story