single-post

कन्नड़ फिल्म बैल बॉटम का रीमेक होगी अक्षय की अगली फिल्म, पर्दे पर दिखेगा खूब एक्शन !

Nov. 9, 2019, 1:20 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं. अक्षय कुमार ने हाल ही में हाउसफुल 4 के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया तो वहीं जल्द ही उनकी गुड न्यूज भी आने वाली है। खिलाड़ी कुमार जल्द ही इस फिल्म के बाद कई और फिल्मों में भी दिखने वाले हैं। बीते दिनों ही खबर आई है कि अक्षय कुमार जल्द ही निखिल आडवाणी की फिल्म में भी दिखेंगे। निखिल के साथ अक्षय ने फिल्म 'एयरलिफ्ट' में काम किया था, जो सुपरहिट रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय और निखिल की ये फिल्म ऐक्शन और मनोरंजन से भरपूर होगी।

अक्षय और निखिल के अलावा इस फिल्म से प्रोड्यूसर वाशु भागनानी भी जुड़े होंगे। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी कुछ और जानकारियां भी सामने आईं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय की ये फिल्म कन्नाड़ा फिल्म का रीमेक होगी। दरअसल अक्षय की ये फिल्म कन्नाड़ा हिट फिल्म बैल बॉटम का एडेप्टेशन होगी। जो कि, इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी और इसे जयतीर्थ ने डायरेक्ट किया गया था जिसमें ऋषभ शेट्टी और हरिप्रिया लीड रोल में थे।

 यह 2019 की सबसे बड़ी कन्नड़ हिट्स में से एक थी और फिल्म में 80 के दशक को स्क्रीन पर खूबसूरती से उतारा गया था। निखिल आडवाणी ने फिल्म देखी और फिल्म देखते हुए तुरंत इसके रीमेक अधिकार खरीदने का फैसला किया। उन्होंने रंजीत तिवारी फिल्म के डायरेक्टर के तौर पर चुना है। हालांकि रंजीत की पहली फिल्म लखनऊ सेंट्रल असफल रही, लेकिन निखिल को पता है कि रंजीत इस फिल्म के लिए परफेक्ट है। 

इस सबके बाद फिर अक्षय को फिल्म के लिए फाइनल किया गया। इस वक्त फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। फिल्म को इंटरनेशनल लोकेशंन्स पर शूट किया जाएगा। वासु और निखिल के साथ टीसीरीज के भूषण कुमार भी फिल्म के साथ प्रोड्यूसर्स के तौर पर जुड़ सकते हैं। फिल्म का नाम भी बैल बॉटम ही बताया जा रहा है ,जो ओरिजिनल फिल्म का नाम था। फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू होगी।