single-post

VIDEO- तानाजी के नए मोशन पोस्टर में अजय का दमदार अंदाज, 19 नवंबर को आएगा ट्रेलर

फिल्म की चर्चा इन दिनों जोर शोर से हो रही है। इस फिल्म की तैयारी पिछले काफी वक्त से चल रही है। अपनी इस 100वीं फिल्म में अजय एक मराठा योद्धा के रोल में नजर आएंगे। अजय की इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा बताया जा रहा है।

Nov. 15, 2019, 2 p.m. By E24

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तानाजी के चलते खूब सुर्खियों में हैं। तानाजी में अजय के साथ साथ कई औऱ सितारे हैं। फिल्म की चर्चा इन दिनों जोर शोर से हो रही है। इस फिल्म की तैयारी पिछले काफी वक्त से चल रही है। अपनी इस 100वीं फिल्म में अजय एक मराठा योद्धा के रोल में नजर आएंगे। अजय की इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा बताया जा रहा है। अजय की ही प्रोडक्शन कंपनी के तले इस फिल्म को बनाया जा रहा है।

 बीते दिनों से ही फिल्म के कई पोस्टर्स सामने आए हैं, जिनमें अजय देवगन और सैफ अली खान समेत फिल्म के बाकी स्टार्स के पोस्टर्स शुमार हैं। अब लीजिए इस फिल्म का छोटा सा टीजर सामने आया है। इस टीजर को देखने के बाद वाकई में रोंगटे से खड़े हो रहे हैं। छोटे से मोशन पोस्टर टीजर में दिखता है कि स्वराज से बढ़कर क्या। इसके बाद आगे अजय देवगन दिखते हैं। अजय अपने हाथों में केसरी रंग का झंडा लिखे दिख रहे हैं और एक चोटी यानि पहाड़ी के पास बैठे हैं और अपने हाथ में झंडे को लहरा रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की भी जानकारी सामने आई है। 

इस फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म को 3D में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में सैफ उदयभान सिंह राठौड़ का रोल करेंगे। इस फिल्म में अजय के साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे। फिल्म में सैफ अली खान सेकेंड लीड रोल में नजर आएंगे। 'कल हो न हो' के बाद उन्होंने कसम खा ली थी कि वो कभी दो हीरो वाली फिल्म नहीं करेंगे, जहां उनका किरदार कमजोर हो। 

लेकिन अजय देवगन ने आखिकार सैफ को मना ही लिया।  फिल्म में अजय के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल भी नजर आएंगी। काजोल लंबे वक्त बाद पति अजय के साथ पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म का बजट ही 150 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म में अजय सूबेदार तानाजी मालुसरे के रोल को प्ले करते हुए दिखेंगे। 

जो 17वीं सदी के मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी की सेना में सैनिक थे। फिल्म में अजय बिल्कुल अलग अवतार में दिखेंगे। फिल्म में वीएफएक्स भी दमदार होगा। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।