सोनू सूद के नेक काम का मुरीद हुआ पूरा देश, अजय देवगन ने भी की सराहना !

By Neetu May 26, 2020, 8:10 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस (Corona virus) के संकट से जूझ रहे प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा के तौर पर उभरकर सामने आए हैं। फिल्मों में विलेन बनने वाले सोनू सूद इस वक्त देश की जनता के लिए सुपरहीरो बन चुके हैं। सोनू से अब हर प्रवासी मजदूरों कि उम्मीद बंध चुकी है । सोनू लगातार प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं। उसके अलावा वो उनके लिए खाने-पीने तक का इंतजाम भी खुद कर रहे हैं। 12000 मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के इस नेक काम की हर तरफ सराहना हो रही है। अभिनेता से लेकर राजनेता तक उनकी खुब तारिफ कर रहे हैं। 

वही अब सोनू सूद को लेकर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Sonu Sood) ने ट्वीट किया है और उनके इस नेक काम की तारीफ की है। अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा कि, "आप दिहाड़ी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर भेजने जैसा नेक काम कर रहे हो, वह काबिले तारीफ है। भगवान आपको खूब ताकत दे।"

वही सोनू ने अजय देवगन के इस ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए लिखा , "शुक्रिया भाई।आप लोगों के शब्दों से मुझे और ताकत मिलेगी और मुझे लोगों को उनके घर-परिवार तक पहुंचाने के लिए उत्साह मिलेगा। आपको ढेर सारा प्यार।" बाकी यूजर्स भी अजय देवगन के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सोनू कि जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति इरानी भी सोनू की तारीफ सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं।  रवि किशन ने भी सोनू सूद द्वारा मजदूरों की मदद करने पर ट्विटर पर उनकी तारीफ की है। 

Related Story