Vidyut के बाद Kunal Khemu ने भी जताई नाराजगी , कहा- खेलने के लिए बराबर मैदान देकर तो देखिए....

By Neetu June 30, 2020, 11:39 a.m. 1k

शिखा गुप्ता -  नेपोटिज्म... एक ऐसा शब्द जो बॉलीवुड के गलियारों का कड़वा सच है , पर अब ऐसे में सुशांत की मौत के बाद यह मुद्दा और भी ज्यादा गरमाया हुआ है । भाई भतीजावाद की यह कहानी बॉलीवुड में सदियों से चली आ रही है जिसके चलते आज कई स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है , ऐसे में इसी माहौल के बीच बॉलीवुड में फिर एक बार आउटसाइडर्स को नेपोटिज्म की पावर देखने को मिली लेकिन इस बार इन कलाकारों ने चुप्पी ना साधते हुए अपनी आवाज उठाई और अपने हक के लिए ट्विटर के जरिए नाराजगी जताई ।

कोरोना काल के चलते सभी मल्टीप्लेक्स को अनलॉक2.0 में बंद रखने का आदेश दिया गया है , जिसे देख कई बड़े डायरेक्टर ने अपनी फिल्मों को ott प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रहीं है | पर इसमें भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म के शिकार हुए आउटसाइडर्स |दरअसल, Disney Plus Hotstar ने कुछ बड़ी फिल्मों को रिलीज करने का ऐलान किया. इसके लिए कुछ बड़े सितारे सोमवार को Live आए और उन्होंने अपनी फिल्मों के बारे में बताया.

 लेकिन  कुणाल खेमू  इस बात से भड़क गए, क्योंकि उन्हें लाइव के दौरान बुलाया ही नहीं गया. इस बात से वो इतने नाराज़ हुए कि उन्होंने ट्वीट कर सोशल मीडिया  पर अपना गुस्सा जताया । उन्होंने लिखा- 'इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है. कोई न दे तो उससे हम छोटे नहीं हो जाते हैं। बस खेलने के लिए मैदान बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं'। कुणाल की इस बात से साफ है कि वो डिज्नी प्लस हॉटस्टार के इस बर्ताव से खुश नहीं हैं. 

कुणाल खेमू के साथ साथ विद्युत जामवाल ने भी अपनी नाराजगी जताई क्योंकि उनकी भी फिल्म 'खुदा हाफ़िज़ ' का ऐलान किया जाना था लेकिन वह इस लाइव सेशन के लिए इनवाइटेड नहीं थे | विद्युत अपना गुस्सा जाहिर कर कहते है  - निसंदेह ही ये एक बड़ी अनाउंसमेंट है। 7 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हुई हैं।मगर प्रतिनिधित्व केवल पांच फिल्में ही कर रही हैं। 2 फिल्मों को न कोई इनविटेशन मिला, न अनाउंसमेंट का मौका. बहुत लंबा सफर तय करना है अभी। प्रक्रिया वैसै ही बढ़ रही है। '' आपको बता दे इन दोनों सितारों के ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया पर फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा छिड़ गया ओर स्टार्स को फिर से Troll किया जाना शुरू कर दिया |

डिज्नी हॉटस्टार पर आप  अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा', अजय देवगन की 'भुजः द प्राइड', आलिया भट्ट-पूजा भट्ट, संजय दत्त की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल', कुणाल खेमू व रसिका दुग्गल की 'लूटकेस' और विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।  जुलाई से अक्टूबर 2020 के बीच ये सातों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी। 

Related Story