SUSHANT SINGH RAJPUT की आत्महत्या के बाद ट्रोल हो रही है रिया चक्रवर्ती ने उठाया बड़ा कदम।

By Neetu June 27, 2020, 1:24 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या(Suicide) के बाद बॉलीवुड विवादों की चपेट में है। ‘नेपोटिज़्म’ और ‘ग्रुपिज्म’ को लेकर ऐसी बहस छिड़ी है, कि ‘मूवी माफिया’ से लेकर ‘म्यूज़िक माफिया’ तक पर उंगलियां उठाई जा रही हैं। इन विवादों से बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty)  भी नहीं बच पाई हैं। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर भी उनके फैंस का गुस्सा उतरता देखा जा रहा है। कई फैंस ने तो रिया पर सुशांत का फायदा उठाने तक के इल्ज़ाम लगा दिये थे।

 यहां तक कि महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) के साथ रिया की पुरानी तस्वीरों को लेकर भी उनके सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। कई फैंस ने रिया और महेश भट्ट की तस्वीरों पर भद्दे कमेंट्स कर डाले थे, तो कुछ यूजर्स ने तस्वीरों को देखकर पूछ लिया था कि “ये रिश्ता क्या कहलाता है?”। 

सोशल मीडिया पर हो रही इसी ट्रोलिंग(Trolliong) के बाद रिया चक्रवर्ती ने बड़ा कदम उठाया है। और अपने इंस्टाग्राम(Instagram) प्रोफाइल में पब्लिक कॉमेंट सेक्शन(Comment Section) को बंद कर दिया है। रिया ने कॉमेंट सेक्शन को सिर्फ अपने करीबी दोस्तों तक ही सीमित(Limit) कर दिया है।वैसे रिया से पहले कई सेलेब्स भी ऐसा फैसला कर चुके हैं। सुशांत की सुसाइड के बाद करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स को सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे थे। जिसके बाद करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर कॉमेंट सेक्शन को सीमित कर लिया था।

बात करें, रिया चक्रवर्ती की तो सुशांत सिंह आत्महत्या केस में उन्हें अहम कड़ी माना जा रहा है। सुशांत और रिया एक-दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे। रिया सुशांत की तीन कंपनियों में डायरेक्टर भी थीं। पुलिस जांच में रिया कुबूल कर चुकी हैं, कि वह और सुशांत इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे। और एक घर की तलाश भी कर रहे थे। हांलाकि रिया ने ये बात भी बताई है कि सुसाइड से कुछ दिन पहले ही सुशांत का उनके साथ बड़ा झगड़ा भी हुआ था, जिसके बाद सुशांत ने उन्हे घर से जाने के लिए कह दिया था ।

इसके अलावा बिहार की मुजफ्फरपुर कोर्ट में रिया चक्रवर्ती, महेश भट्, और कृति सेनन के खिलाफ याचिका भी दर्ज करवाई गई है। इस मामले की सुनवाई 5 जुलाई को होगी। खास बात यह है कि ये अर्जी भी एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने ही दाखिल की है। इससे पहले वह इसी कोर्ट में फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, टी-सीरीज के भूषण कुमार, करण जौहर और अभिनेता सलमान खान के खिलाफ भी केस दायर करवा चुके हैं।

Related Story