सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के ये वीडियो, फैंस लुटा रहे हैं प्यार

By Neetu June 24, 2020, 7:56 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गए हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन उनका जाना किसी को भी हजम नहीं हो रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं कि सुशांत ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी। अपनी फिल्मों के साथ-साथ सुशांत अपने स्टाइल(Style) के लिए भी जाने जाते थे। उनके निधन ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था। एक तरफ सुशांत आत्महत्या(Suicide) मामले में सीबीआई जांच की मांग उठ रही है तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े वीडियोज़ खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं। अलग-अलग तरह से फैंस सुशांत की वीडियोज़ को शेयर कर प्यार बरसा रहे हैं।

हाल ही में सुशांत का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें वो एक्ट्रेस कृति सेनन, नूपुर सेनन, सुमेर पसरिचा और बाकी दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पुराने वीडियो को एक्टर और कॉमेडियन सुमेर पसरिचा(Sumier Pasricha) ने ही शेयर किया। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने सुशांत को याद किया। देखते ही देखते सुशांत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

सुशांत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी गाड़ी में बैठ कर क्या हुआ तेरा वादा गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सुशांत के साथ बैठा दूसरा शख्स बना रहा है और सुशांत मस्ती भरे अंदाज में इस गाने को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कुशाल जावेरी ने शेयर किया था।

सुशांत सिंह राजपूत आर्मी के काफी बहुत बड़े फैन थे। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है जिसमें वो आर्मी पैंट पहने आर्मी पर्सन को रोटियां परोसते  दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में आर्मी के लोग सुशांत के लिए तालियां भी बजा रहे हैं। इस वीडियो में सुशांत की मुस्कुराहट देखने लायक है।

एक वीडियो में सुशांत चिड़ियों को दाना डालते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं छिछोरे(Chhichhore) के सेट पर मेकअप के दौरान सुशांत का मस्ती भरा वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 इस वीडियो में सुशांत की स्माइल को देखकर हर कोई यही दुआ कर रहा है कि काश सुशांत आज भी ऐसे ही हंसते मुस्कुराते हम सभी के बीच होते। 

सोशल मीडिया(Social media) पर फैंस सुशांत को याद करने के लिए अलग-अलग तरह से वीडियो बनाकर वायरल कर रहे हैं। टिक टॉक(Tiktok) पर एक शख्स ने सुशांत की पेंटिंग बनाकर उस पर उनके अलग-अलग किरदार लगाकर और पीछे उसी फिल्म के गानों को सेट करके वीडियो(Video) बनाया है।इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

इतना ही नहीं सुशांत की फैन ने तो सुशांत की 3डी पेंटिंग बनाकर उसे मिटाने का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है। इस आर्टिस्ट(Artist) ने पेंटिंग का रिवर्स(Reverse) वर्जन में शेयर किया है और पेंटिंग के पीछे सुशांत पर फिल्माया गया गाना खैरियत(Khairiyat) लगाया है।

एक वीडियो में सुशांत अपने दोस्तों के साथ बोटिंग(Boating) का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं और एक-एक कर ये सभी दोस्त नाव से समुंदर में कूद जाते हैं। ये वीडियो सुशांत के फैंस शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं और उनकी जिंदादिली का सबूत दे रहे हैं।

Related Story