सुशांत सुसाइड केस में गर्लफ्रेंड ने खोले कई राज ! रिया चक्रवर्ती को जिया खान की मां ने कहा मतलबी लड़की !

By Neetu June 19, 2020, 12:34 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। बॉलीवुड के नामी फिल्ममेकर तो इसकी जद में आ गए हैं, सुशांत की पर्सनल लाइफ को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। लिहाजा उनके करीबियों से पूछताछ की जा रही है। सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabbra) से पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने गुरुवार को रिया चक्रबर्ती से पूछताछ की। 11 घंटे चली इस लंबी इंक्वायरी में रिया ने कई खुलासे किए। दरअसल सुशांत के आखिरी दिनों में रिया ही उनके साथ रह रही थी, इसलिए पुलिस को उम्मीद थी कि रिया के पास सुशांत को लेकर कुछ ऐसी जानकारी होगी जिससे मामले को सुलझाने में मदद मिल सकेगी।

ख़बरें हैं कि रिया से पूछा गया कि उनके संबंध सुशांत और उनके परिवार से किस तरह के थे, जिस पर रिया ने कहा कि वह सुशांत के काफी करीब थीं। हालांकि कुछ दिनों पहले सुशांत से उनकी कहासुनी हुई थी। दरअसल, रिया चाहती थी कि सुशांत अपने फ्लैटमेट(Flatmate) सिद्धार्थ के साथ ना रहे और उन्हें यहां से जाने के लिए कह दे। इस लड़ाई के बाद रिया सुशांत का घर छोड़ कर आ गई थी। रिया ने ये भी बताया कि जब मैं सुशांत का घर छोड़ रही थी मैंने सुशांत की बहन को कॉल करके बताया था कि मैं जा रही हूं ,सुशांत के पास कुछ दिनों के लिए आप आ जाइए।

खबरें तो ये भी है कि सुशांत के अंतिम संस्कार वाले दिन सुशांत के परिवार ने रिया से दूरी बनाई हुई थी। रिया से कोई भी ज्यादा बात नहीं कर रहा था। कुछ दिन पहले सुशांत के कजन ने बताया था कि नवंबर में सुशांत की शादी की तैयारियां चल रही थी। ये एक सीक्रेट वेडिंग(Secret wedding) होने वाली थी।

इन सबके बीच निशब्द एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) पर निशाना साधा है। राबिया ने रिया को बेहद चालाक लड़की बताया और दावा किया कि रिया ने सुशांत को ये महसूस कराया कि उसके साथ कुछ गलत हो रहा है। राबिया ने आगे कहा कि रिया ने ही सुशांत को विश्वास दिलाया कि वह मानसिक(Mentally) रूप से बीमार है और वह डिप्रेशन और चिंता जैसी बीमारियों से पीड़ित है।

राबिया ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि रिया ने तब सुशांत का फोन नहीं उठाया जब उनको सबसे ज्यादा उनकी जरूरत थी। राबिया ने रिया को लालची(Greedy) लड़की बताया और कहा कि वो इतनी लालची है कि फिल्मों के लिए कुछ भी करेंगी।


आपको बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।जांच में सामने आया कि सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन(Depression) में थे। सुशांत की आत्महत्या(Suicide) अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है जिसके जवाब ढूंढने में मुंबई पुलिस जुटी हुई है।

Related Story