रोनित रॉय भी झेल रहे हैं आर्थिक तंगी, स्टाफ को सैलरी देने के लिए प्रॉपर्टी बेच रहे हैं !

By Neetu June 4, 2020, 7:27 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन के बीच आम लोगों की मजबूरियों की खबरें तो अक्सर ही सामने आती रही हैं वहीं अब लगभग ढाई महीने बाद टीवी इंडस्ट्री से भी एक के बाद एक स्टार्स की फाइनेंशियल प्रॉब्लम(Financial Problem) की खबरों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है जिसने हर किसी को शॉक(Shock)कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से कई टीवी स्टार्स लॉकडाउन की वजह से आए पैसे की परेशानियों को शेयर कर चुके हैं और अब टीवी के जाने माने चेहरे रॉनित रॉय(Ronit Roy) भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। रॉनित ने अपना किस्सा एक लीडिंग टेबलाइड को सुनाया है जो वाकई काफी इमोशनल कर देने वाला है ।

एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में 'कसौटी ज़िन्दगी की' के मिस्टर बजाज ने खुलासा करते हुए कहा, "मैंने जनवरी से कोई कमाई नहीं की है। मेरा एक छोटा सा बिजनेस है, जो चल रहा था लेकिन मार्च से वो भी बंद है। मेरे पास जो है मैं वो बेच रहा हूं, उन 100 परिवारों के लिए जिनके लिए मैं जिम्मेदार महसूस करता हूं। मैं बहुत अमीर नहीं हूं लेकिन मैं ये कर रहा हैं।"

इंडस्ट्री के 90 डे पेमेंट रूल पर अपनी राय रखते हुए रॉनित ने कहा, " ऐसे प्रोडक्शन हाउसेस जिनके आलीशान ऑफिस हैं और ऐसी बिल्डिंग है कि हाईवे से 2 किलोमीटर दूर से नजर आती हैं, उन्हें ऐसे हालातों में लोगों के लिए सोचना चाहिए और उन्हें मदद करनी चाहिए।"

रोनित रॉय ने आगे कहा, "अगर एक ऐक्टर के तौर पर आपको रोल मिला है, आपने कॉन्ट्रैक्ट पढ़ा है और 90 डे पेमेंट रूल पर साइन किया है। तो इसमें किसी की गलती नहीं है। अगर आप इससे सहमत नहीं है तो पहले ना करनी चाहिए लेकिन अगर ऐसे हालात आते हैं, जो इन दिनों हैं, तो चैनल और प्रोडक्शन हाउस को समझना चाहिए कि उनकी टीम के लोगों को जरूरत है और उन्हें पेमेंट कर दें। भले ही एक्स्ट्रा पैसा नहीं दें लेकिन जितना पैसा उनका बनता है उतना तो मिलना चाहिए। "

रोनित रॉय ने लॉकडाउन के दौरान टीवी एक्टर की सुसाइड पर दुख जताते हुए कहा कि ये किसी भी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन नहीं है। रोनित ने कहा- 'मैंने अपने करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल किया है, लेकिन इतना बड़ा कदम उठाने के बारे में कभी नहीं सोचा।"आपको बता दें कि रॉनित रॉय, कमाल, कसौटी जिंदगी की, क्योंकि सांस भी कभी बहू थी, कहना है कुछ मुझको, कसम से, कयामत, कहानी हमारे महाभारत की, बंदिनी, अदालत, इतना करो ना मुझे प्यार जैसे टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं। 

साथ ही रॉनित टीवी में सफलता का स्वाद चखने के साथ-साथ कई बॉलीवुड फ़िल्मों में भी काम कर चुके हैं। 2010 में उन्होंने क्रिटिकली अक्लेम्ड फिल्म 'उड़ान' में काम किया जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया और इसके लिए उन्हें सर्पोटिंग ऐक्टर  के रूप में कई अवॉर्ड दिए गए। उड़ान के बाद वे कई फिल्मों में दिखाई दिए जैसे अनुराग कश्यप की दैट गर्ल इन यलो बूट्स, करन जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर, दीपा मेहता की मिडनाइट चिल्ड्रेन, संजय गुप्ता की शूटआउट एट वडाला जिसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर थीं और अनुराग कश्यप की अग्ली।

 वे फिल्म बाॅस में अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर के पापा के रोल में फिल्म 2 स्टेट्स में भी दिखाई दिए जिसमें उनकी परफाॅर्मेंस को खूब पसंद किया गया।

Related Story