आमिर खान के हाथों में है फिल्म लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्शन की कमान ?

By Aditi April 7, 2020, 1:54 p.m. 1k

साक्षी अरोड़ा- आमिर खान इंडस्ट्री के उन चुनिंदा एक्टर्स में से हैं, जिनको एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन और प्रोडक्शन में भी अपार सफलता मिली है हालांकि उनकी पिछली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' थी जो पर्दे पर हिट साबित नहीं हुई थी। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हैं । इस फिल्म में वो करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव मिलकर प्रोडूस कर रहे हैं।

 इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे अद्वैत चन्दन। वहीं अब सूत्रों के हवाले से खबर है कि अद्वैत चन्दन से ज्यादा आमिर खान इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान सम्भाल रहे हैं। अद्वैत चन्दन को भी अभी तक इस बात से कोई दिक्कत नहीं है। ऐसा पहली बार नहीं है जब आमिर खान अपनी फिल्मों के डायरेक्शन को अपने हाथों में लिया हो। 

इससे पहले भी फिल्म तारे जमीन पर के राइटर और निर्देशक अमोल गुप्ते के हाथों से निर्देशन की कमान को अपने हाथों में लिया था। इस बात से मीडिया में काफी बवाल भी मचा था। कहा जाता है अमोल गुप्ते आमिर से काफी नाराज़ हुए थे। 

मीडिया में कई बार ये खबरें आ चुकी हैं की कैसे आमिर खान अपनी फिल्म के हर हिस्से में खूब दिलचस्पी दिखते हैं। माना जाता है कि उनकी हर फिल्म में डायरेक्शन का कमान उन्हीं के हाथ में होता है। आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में कई अवतार में नजर आएंगे। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ और हिमाचल में हुई थी। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। लाल सिंह चड्ढा इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। माना जा रहा है कि कोरोनावायरस की वजह से इस साल कई फिल्मों की रिलीज को टाला जाएगा ।

 

Related Story