बेटी इरा के लाइव वर्कआउट में AAMIR KHAN ने ली सरप्राइज एंट्री , देखिए मजेदार वीडियो !

By Neetu July 1, 2020, 2:31 p.m. 1k

अदिति त्यागी - आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। आमिर इंडस्ट्री के बेहद टैलंटेड ऐक्टर भी हैं। आमिर की धूम 3 से लेकर दंगल जैसी फिल्मों में बॉडी ट्रांजिशन के लिए उन्हें बेहद मेहनत करनी पड़ी थी। और आमिर को देख उनके बच्चे भी उसी रास्ते पर चल रहे हैं और तो और आमिर भी अपने बच्चों के साथ वर्कआउट में शामिल हो जाते हैं।  

 

आमिर की बेटी भी फिटनेस(Fitness)  के मामले में काफी ध्यान देती हैं। अब लॉक डाउन के दौरान सेलेब जिम नहीं जा पा रहे हैं। इसी वजह से हाल ही में , आमिर की बेटी इरा (Ira) ने इंस्टाग्राम पर लाइव जिम वर्कआउट सेशन (Live Workout Session) किया , इरा फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉजनिक(David Poznic)  के साथ यह सेशन ले रही थीं। जिसमे वो फिटनेस से जुडी चीजे सीख़ रही थीं। आपको बता दें कि डेविड ने 'धूम 3' और 'पीके' जैसी बड़ी फिल्मों में आमिर खान  को ट्रेनिंग दी है।और इसी लाइव सेशन के दौरान वहां आमिर खान भी पहुंच गए।आमिर की इस सरप्राइज एंट्री(Surprise Entry)  के साथ आमिर डेविड के साथ हाय हैलो भी करने लगे। तो दूसरी तरफ से तभी डेविड भी उनसे एक्सर्साइज करने के लिए कहने लगते  हैं। आमिर इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि वह अभी नहीं कर पाएंगे। और तुरंत तभी उनकी बेटी भी इरा जवाब देती हैं कि नेक्स्ट टाइम करेंगे, और वह उन्हें जबरदस्ती एक्सरसाइज करवाएंगी।

डेविड ने अपने इंस्टा पेज पर पूरा वर्कआउट सेशन पोस्ट किया है। साथ में कैप्शन लिखा है कि जब वह आमिर को 'पीके' और 'धूम 3' की ट्रेनिंग दे रहे थे तो इरा साथ में खूब घूमा करती थीं लेकिन वर्कआउट के लिए मैं उनसे कहता था तो वो भाग जाया करती थीं। डेविड ने आगे लिखा कि इतने साल बीत गए और अब हम वीकली वर्कआउट करते हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि अब उल्टा हो गया है, इरा वर्कआउट कर रही हैं और आमिर हाय कहकर चुप चाप निकल गए।

इसी बीच  बीच, मंगलवार सुबह, आमिर ने फैंस को सूचित करने के लिए ट्विटर पर एक ट्वीट किया कि उनके कुछ स्टाफ सदस्यों को कोरोनवायरस के लिए  टेस्ट किया गया था।जिसमें स्टाफ के मेंबर्स पॉजिटिव पाए गए थे , उन्होंने कहा कि उनका और उनके परिवार का टेस्ट नेगेटिव आया लेकिन अभी उनकी मां का टेस्ट होना बाकी था।अभी मैं अपनी मां का टेस्ट करवाने के लिए ले जा रहा हूं। वह बची हुई व्यक्ति है। कृपया प्रार्थना करें कि टेस्ट नेगेटिव हो।  

Related Story