AAMIR KHAN के स्टाफ मेंबर्स पाए गए कोरोना पॉजिटिव । एक्टर की रिपोर्ट निगेटिव आई !

By Neetu June 30, 2020, 1:22 p.m. 1k

उमेश शुक्ला/पूजा राजपूत- देश में तेज़ी से फैल रही कोरोनावायरस(Coronavirus) की दहशत से हर कोई परेशान है। तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार धीमी नहीं पड़ रही है। बॉलीवुड में इससे अछूता नहीं है। लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन करने के बावजूद भी लोग खुद को इस वायरस के संक्रमण की चपेट में आने से बचा नहीं पा रहे हैं। एक जुलाई से शुरु हो रहे, अनलॉक-2(Unlock 2) के लिए केंद्र सरकार ने सोमवार रात दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी धीरे-धीरे काम पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं, इसी बीच आमिर खान(Aamir Khan) ने एक चौंकाने वाली खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए साझा की है।

आमिर खान के घर में भी कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। उनके कुछ स्टाफ मेंबर्स(Staff Mambers) में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन(Quarantine) कर दिया गया है ।राहत की बात यह है कि आमिर खान और बाकि लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इस खबर को शेयर करते हुए आमिर खान ने एक लेटर लिखा है। जिसमें उन्होने कहा है “मैं आपको यह जानकारी देना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ मेंबर्स का कोविड 19 टेस्ट पॉजीटिव आया है। उन्हें तुरंत क्वारंटाइन कर दिया गया है”। इसके साथ ही आमिर ने पूरी सोसाइटी को सैनेटाइज़ करने और अपने स्टाफ मेंबर्स का ध्यान रखने के लिए BMC को धन्यवाद भी दिया है। साथ ही उन्होने यह भी बताया है कि बाकि सभी सदस्यों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

आमिर ने यह भी लिखा है कि फिलहाल वह अपनी अम्मी को टेस्ट करवाने के लिए लेकर जा रहे हैं, क्योंकि वह इस कड़ी में आखिरी शख्स हैं, जिनसे उनके स्टाफ मेंबर्स मिले थे। आमिर ने लिखा है कि उनकी अम्मी के लिए दुआ कीजिए कि उनकी भी रिपोर्ट नेगेटिव आए।आखिर में आमिर ने कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, नर्सेज और स्टाफ मेंबर्स को भी धन्यवाद दिया है।

Related Story