बाहुबली की 'शिवगामी' राम्या कृष्णन की कार से मिली 104 बोतलें शराब, ड्राइवर को मिली जमानत

By Aditi June 14, 2020, 11:57 a.m. 1k

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस और बाहुबली जैसी फिल्म की कलाकार राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है । अब आप सोच रहें होंगे ऐसा क्या हुआ । तो हम अपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें की 'बाहुबली (Baahubali)' फेम राम्या की कार में शराब की बोतल का बड़ा जखीरा पुलिस के हाथ लगा है, जिसके बाद एक्ट्रेस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

इस कार में राम्या (Ramya Krishnan) अपनी बहन विन्या के साथ मौजूद थी, जब उनक कार को चेकपोस्ट पर रोका गया था, हालांकि, चेकिंग में उनकी कार से 96 बियर की बोतल और 8 वाइन की बोतल पुलिस को बरामद हुईं । लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन के चलते पुलिस ने एक्ट्रेस के ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया था । 

अब कहा जा रहा है कि ड्राइवर को पुलिस कनाथुर पुलिस स्टेशन ले गई थी जहां बाद में उन्हें जमानत मिल गई । खबरों के मुताबिक राम्या ने खुद अपने ड्राइवर को हिरासत से बाहर निकालवाया है । पुलिस ने सामान्य जांच-प्रक्रिया के तहत ड्राइवर को हिरासत में लिया था ।

 हालांकि, मामले पर अभी तक एक्ट्रेस की कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है । बता दें कि लॉकडाउन के बाद से अभी तक चेन्नई में शराब बेचने पर रोक है और तमिलनाडू के अन्य जिलों में शराब बिक्री को मंजूरी दे दी गई है ऐसे में हर कोई बहारी जिलों से शराब लेकर चेन्नई पहुंच रहे हैं, इस दौरान एक्ट्रेस भी शामिल रही । 

राम्या कृष्णन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं दिवंगत जे जयललिता पर आधारित एक वेब सीरीज़ में नज़र आई थीं । शक्ति शेषाद्री का किरदार निभाया है । इस किरदार को निभाने के बाद राम्या कृष्णन की सराहना सभी जगह पर हुई है । यह वेब सीरीज़ एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी । वेब सीरीज़ हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई । राम्या ने 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म 'Vellai Manasu' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था । राम्या तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी की 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं । 

हालांकि, बाहुबली में शिवगामी देवी का किरदार उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ था । राम्या शाहरुख खान, विनोद खन्ना, अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर के साथ काम कर चुकी हैं । राम्या कृष्णनन ने 12 जून 2003 में तेलुगु फिल्ममेकर कृष्णा वामसी से शादी की । 2004 में उन्होंने अपने बेटे ऋत्विक को जन्म दिया था ।

Related Story