single-post

41 साल की हुईं बिपाशा बसु, पति करण सिंह ग्रोवर के साथ आलीशान घर में रहती हैं।

Jan. 7, 2020, 5:19 p.m.

बिपाशा बसु अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। 7 जनवरी को बिपाशा का बर्थडे होता है। बिपाशा फिल्म इंडस्ट्री में अपने 18 साल पूरे कर चुकी हैं। राज, अजनबी, मेरे यार की शादी, जिस्म, दे दनादन गोल, ओमकारा, धूम 2 और बचना ऐ हसीनों जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बिपाशा को बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों की क्ववीन भी कहा जाता है। 

बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपासा करण सिंह ग्रोवर हैपिली मैरिड हैं। बिपाशा और करण एक दूसरे के साथ खुश हैं कितने खुश हैं ये उनकी तस्वीरों से जाहिर होता है। बिपाशा बसु और  करण सिंग्रोवर की शादी को 3 साल हो चुके हैं। बिपाशा आए दिन अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बिपाशा का कहना है कि उनके रिश्ते का आधार दोस्ती है। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान बिपाशा करण सिंग ग्रोवर के प्यार में पड़ गई थी। 30 अप्रैल 2016 को करण और बिपाशा ने शादी रचाई थी। करण सिंह ग्रोवर इस वक्त शादी शुदा थे करण ने टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी रचाई थी।   

करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी । बता दें कि करण की यह तीसरी शादी है।

कुछ दिन पहले करण और बिपाशा एक कंडोम के ऐड में साथ दिखे थे। इस ऐड को लेकर दोनों की काफी आलोचना भी हुई थी। 

बिपाशा ने बंगाली रीति रिवाज से करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी।  करण और बिपाशा की शादी ग्रैंड लेवल पर हुई थी। 

करण और बिपाशा की शादी को मंकी मैरिज का नाम दिया गया। इसकी वजह ये थी कि बिपाशा करण को मंकी नाम से बुलाती हैं।

बॉलीवुड के हॉट कपल्स की लिस्ट में शुमार बिपाशा बसु औऱ करण सिंह ग्रोवर पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं ।

एक तरफ जहां करण ना किसी टीवी शो में दिखे हैं और ना किसी फिल्म में, तो वहीं बिपाशा भी किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं । बिपाशा अपना 41वां जन्मदिन पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक आईलैंड पर मना रही हैं।

बिपाशा आए दिन अपने परिवार के साथ त्योहार मनाती हैं और तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती हैं।