बिग बॉस 14 में होगी एक महीने की देरी ! कंटेस्टेंट्स का किया जाएगा कोविड-19 टेस्ट !

By Neetu June 27, 2020, 1:54 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल(Controversial) शो बिग बॉस(Bigg Boss) अपने अगले सीजन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो से जुड़ी पल-पल की अपडेट पर ऑडियंस टकटकी लगाए बैठी है।कई स्टार्स को शो में आने के लिए ऑफर भेजा गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि शो को टेलीकास्ट होने में एक महीने तक की देरी भी हो सकती है। पहले खबरें थीं कि जो 15 से 20 दिन की देरी से शुरू होगा, लेकिन अब इस अवधि के बढ़ने की खबरें हैं।माना जा रहा है कोरोना के कारण शो के टेलीकास्ट(Telecast) में देरी होगी। खबर ये भी है कि बिग बॉस के घर के अंदर जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स को कोविड-19 टेस्ट से गुजरना होगा और क्वारंटाइन(Quarantine) होना होगा।

अगर आप बिग बॉस 14 का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपके लिए शो से जुड़ी कुछ इंसाइड डिटेल्स लेकर आए हैं। खबरें है अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू होने वाला शो इस बार अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में शुरू होगा यानी पूरे एक महीने की देरी के साथ और देरी के पीछे का कारण कोरोना है। खबरों की माने तो बिग बॉस की टीम इस बार एक जंगल पर आधारित होगी। अब तक 30 कंटेस्टेंट को शॉर्टलिस्ट किया जा चुका है। 16 कंटेस्टेंट्स घर के अंदर जाएंगे जिनमें से 13 सेलिब्रिटीज होंगे और तीन कंटेस्टेंट कॉमनर्स(Commoners) होंगे। कंटेस्टेंट को घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट से भी गुजरना होगा और तमाम दिशा निर्देशों का पालन करना होगा।

शो का सेट इस बार मुंबई की फिल्म सिटी में ही बनाया जाएगा ताकि सलमान अपने बांद्रा स्थित घर से आसानी से शूट के लिए आ सके। तमाम सेफ्टी मेजर लेने के साथ-साथ कंटेस्टेंट के लिए सोशल डिस्टेंसिंग(Social distancing) का ध्यान रखना भी एक बड़ी चुनौती होगी। हालांकि ये सभी हर सीजन की तरह खाएंगे भी साथ और रहेंगे भी साथ ही। 

शो के मेकर्स इस बात का भी ध्यान रखेंगे कि शो में इस्तेमाल होने वाली हर एक चीज को रोजाना सैनिटाइज(sanitize) किया जाएगा। शो की टीम के साथ साथ कंटेस्टेंट के लिए भी इस बार टास्क के अलावा कई चुनौतियां होंगी जिसका सामना उनको करना होगा।इसी बीच शो की क्रिएटिव टीम(Creative Team) पर बिग बॉस 14 की टीआरपी को बढ़ाने की भी जिम्मेदारी डबल होगी और वो इसलिए क्योंकि पिछला सीजन जबरदस्त रहा है। बिग बॉस 13 अब तक के सभी सीजंस में सबसे सफल सीजन रहा, इसलिए शो को पांच हफ्तों के लिए बढाया भी गया था।

ऐसे में इस बार शो में और क्या खास किया जाए कि ऑडियंस(Audience) शो के साथ बनी रहे ये एक बड़ी चुनौती होगी। इसके अलावा तमाम विवादों में घिरे सलमान(Salman) का शो को होस्ट करना भी शो के लिए चिंता का विषय हो सकता है।

Related Story