single-post

बेहद बोल्ड और हॉट है भाग्यश्री की बेटी, दिखती है बला की खूबसूरत, देखिए तस्वीरें

Sept. 17, 2018, 8:11 p.m.

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स का दौर चल रहा है । आए दिन स्टार किड्स को लेकर नई खबरें आती रहती हैं । वहीं अब इतने स्टार किड्स हैं जो सभी बॉलीवुड में लॉन्च होने की तैयारी कर रहे हैं । इन स्टार किड्स पर सभी की नजरें रहती हैं । चाहे वो किंग शाहरुख खान के बच्चे हों या फिर सैफ अली खान के बच्चे हों।

 ये स्टार किड्स अलग अलग जगह से परफेक्ट हो रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री के बच्चे। जी हां, भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दासनी जल्द ही डेब्यू कर रहा है। अभिमन्यु की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता है को हाल ही में टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड भी मिला है।

 लेकिन अब उनके बेटे के बाद उनकी बेटी की भी बारी है। हम बात कर रहे हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासनी की। फिल्म मैने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका भी बेहद ग्लैमर्स और बोल्ड है। 

अवंतिका भी बॉलीवुड में जल्द आ सकती है। लेकिन इस वक्त वो अपने स्किल्स पर काम कर रही है। अवंतिका आने वाले वक्त में जाहन्वी कपूर और सारा अली खान को टक्कर दे सकती है। 

सोशल मीडिया पर अगर आप देखेंगे तो अवंतिका की एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें है। अवंतिका बेहद ग्लैमर्स हैं। वो भी अपनी मम्मी की तरह ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

अवंतिका का अगर आप इंस्टाग्राम देखेंगे तो उस पर आपको अवंतिका की कई तस्वीरें देखने को मिलेगी। जिसमें उनका हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है। 

कभी वो वेकेशन मनाने जाती हैं। तो कभी वो पार्टी अटेंड करती है। अवंतिका इस वक्त 23साल की हैं। इस वक्त अवंतिका लंदन के बिजनेस स्कूल ऑफ कैस से पढ़ाई कर रही है।

 बिजनेस औऱ मार्केटिंग में डिग्री ले रही है। बता दें अवंतिका को दोस्तों के साथ इंजॉय पार्टी करना य़े सब पसंद है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि वो सिंगर अरमान मलिक को डेट कर रही है

। लेकिन अब वो धीरे धीरे बॉलीवुड की ओर अपने कदम बढ़ा रही है। मम्मी भाग्यश्री और भाई अभिमन्यु के बाद अब वो भी बॉलीवुड में आने की तैयारी में है। 

बता दें कि फिल्म मैने प्यार किया के बाद भाग्य श्री ने अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दासानी से शादी कर ली थी और वो सिर्फ उनके ही साथ फिल्में करना चाहती थी। 

ऐसे में जो भी प्रोड्यूसर भाग्यश्री के पास आता  वो उसके सामने  शर्त रखने लगी थी की फिल्म के हीरो उनके हस्बैंड़ हिमालय होंगे। भाग्य श्री की ये शर्त किसी ने नहीं की मंजूर। 

उन्हें जो भी दो चार फिल्में उन्हें मिली वो बी ग्रेड की थी । कैद में है 'बुलबुल', 'त्यागी', 'पायल'और'घर आया परदेसी' जैसी फिल्मों में भाग्यश्री ने काम तो किया लेकिन य़े सभी फ्लॉप रही।

 इसके बाद भाग्यश्री पर वन फिल्म वंडर का टैग लग गया। 

भाग्यश्री  ने 1989 में ही शादी कर ली थी। वो हैपिली मैरिड हैं। 

49 साल की उम्र में भाग्यश्री आज भी बेहद खूबसूरत दिखती है. अब देखते हैं कि उनकी बेटी कब फिल्मों में आती है।