single-post

रिलीज होते ही लीक हुई आयुष्मान खुराना की 'बाला', फिल्म को हो सकता है भारी नुकसान !

Nov. 8, 2019, 8:30 p.m.

बॉलीवुड एक्टर आय़ुष्मान खुराना इन दिनों सुपरस्टार बने हुए हैं। अब तो ऐसा हो रहा है कि आयुष्मान जिस फिल्म में काम करते हैं वो फिल्म हिट ही हो जाती है। आयुष्मान बैक टू बैक हिट फिल्मों दे रही हैं। हाल ही में आयुष्मान फिल्म बाला को लेकर आए हैं। ये फिल्म आज ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते ही कमाल तो कर ही रही है साथ ही खूब तारीफें भी पा रही है। आयुष्मान खुराना की ये फिल्म गंजेपन की समस्या को लेकर है।

फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर औऱ यामी गौतम हैं। फिल्म को अमन कौशिक ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है लेकिन ये लीजिए फिल्म आते ही लीक हो गई है। फिल्म आते ही पाइरेसी का शिकार हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्में लीक करने के लिए मशहूर तमिल रॉकर्स ने 'बाला' को भी लीक कर दिया। इसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' को अच्छा-खासा नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

ऑइलाइन पाइरेसी को रोकने के लिए कई कदम उठाए गए हैं, लेकिन कोई ठोस सफलता नहीं मिली और फिल्मों का रिलीज से पहले या रिलीज पर लीक होना बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अब बाला भी लीक हो गई है। हो सकता है कि मेकर्स को इससे अच्छा खासा नुकसान हो। बाला रिलीज के पहले दिन ही लीक हुई है। तमिलरॉकर्स ने अबतक कई फिल्मों को लीक किया है। बीते दिनों ही ऐसे ही हाउसफुल 4 भी लीक हुई है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना बाला के रोल में खूब जंचे हैं। उनकी एक्टिंग बहुत धांसू है। भूमि पेडनेकर ने भी कमाल का काम किया है। 

यामी गौतम भी परी मिश्रा के रोल के लिए परफेक्ट रहीं। बाला के सहयोगी कलाकारों ने भी फिल्म में जान भर दी है। सौरभ शुक्ला, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी और जावेद जाफरी जैसे स्टार्स भी फिल्म में दिखे हैं। फिल्म पर उजड़ा चमन ने चोरी का भी आरोप लगाया था, क्योकि दोनों ही फिल्में एक ही सब्जेक्ट पर बेस्ड थी। लेकिन उजड़ा चमन पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी और फिल्म ने खास कमाल नहीं दिखाया है। अब देखते हैं कि बाला की कमाई कितनी होती है।