single-post

आयुष्मान और ताहिरा कश्यप की शादी को हुए 11 साल, पत्नी ने शादी की तस्वीर शेयर कर दी बधाई

Nov. 1, 2019, 5:01 p.m.

आयुष्मान खुराना इस वक्त एक ऐसे अभिनेता बन गए हैं जो सिर्फ कंटेट बेस्ड फिल्में कर रहे हैं। आयुष्मान सामाजिक मुद्दों पर जुड़ी हुई फिल्मों में काम कर रहे हैं। आयुष्मान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल करती ही हैं, साथ ही दर्शकों को खूब पसंद आती हैं। देखा जाए तो आयुष्मान खुराना का फिल्मी करियर इन दिनों शानदार चल रहा है। एक के बाद एक वो हिट फिल्में दे रहें हैं।  आयुष्मान ने काफी स्ट्रगल के बाद बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है।  उन्होंने ऑफबीट रोल्‍स चुनकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। विकी डोनर, शुभ मंगल सावधान, बरेली की बर्फी, बधाई हो, अंधाधुन' जैसी फिल्‍में इस बात को साबित भी करती हैं।  पिछले दिनों उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल सुपर हिट रही।

 वहीं उनके फैंस फिल्म बाला का इंतजार कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना  1 नवंबर को अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। उनकी और ताहिरा कश्यप की शादी को 11 साल हो गए हैं। कपल अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। सालगिरह के मौके पर आयुष्मान ने एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर कर वाइफ ताहिरा को शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

वाइफ ताहिरा ने भी इस मौके पर शादी की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने संगीत और शादी की तस्वीर शेयर कर पति को शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

आयुष्मान और ताहिरा बचपन के दोस्त हैं। दोनों में गजब का प्यार हैष पूरी दुनिया जानती है कि करवाचौथ का त्यौहार हिंदुस्तानी शादीशुदा महिलाओं के लिए क्या मायने रखता है। पति की लंबी उम्र के लिए ये व्रत रखा जाता है लेकिन कुछ पति ऐसे भी होते हैं जो अपनी बीवियों के लिए इस व्रत को रखते हैं। आयुष्मान भी इसी में से हैं।

 पिछले दो सालों से वो अपनी बीवी के लिए करवाचौथ का व्रत कर रहे हैं। दरअसल आयुष्मान की बीवी ताहिरा इस वक्त कैंसर से जूझ रही हैं और आयुष्मान इस वक्त उनकी ताकत बनकर दीवार की तरह डटे हुए हैं। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जरिए अपने ब्रेस्ट कैंसर होने की सुचना दी थी । अब ताहिरा कैंसर फ्री हो गईं हैं लेकिन उनकी दवाईयां अब भी चल रही हैं। 

आयुष्मान वाइफ ताहिरा से कितना प्यार करते हैं। वाइफ ताहिरा पर एक तरह से आयुष्मान अपनी जान छिड़कते हैं। हाल ही में ताहिरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ताहिरा ने बताया है कि आयुष्मान ने भी उनके लिए व्रत रखा। 

ताहिरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा  कि, एक बार फिर तुम्हें शर्मिंदा कर रही हूं आयुष्मान, हमारा करवाचौथ मोमेंट। मैं दुबई में एक इवेंट के लिए आई हूं और मेरे पति ने अपनी फिल्म के सेट पर मेरे लिए व्रत रखा है। मैं अभी भी दवाईयां ले रही हूं तो व्रत नहीं रख सकती। लेकिन आप कितने अच्छे हैं मिस्टर ए! मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं.।थैंक यू श्रुति इस मोमेंट को रिकॉर्ड करने के लिए। वीडियो में दिख रहा है कि आयुष्मान अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के सेट पर हैं।

आयुष्मान और ताहिरा की शादी 1 नवंबर 2011 को  हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं।