single-post

आयुष्मान खुराना ने रखा पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत, ताहिरा को हुआ है ब्रेस्ट कैंसर !

Oct. 27, 2018, 3:03 p.m.

पूरी दुनिया जानती है कि करवाचौथ का त्यौहार हिंदुस्तानी शादीशुदा महिलाओं के लिए क्या मायने रखता है। पति की लंबी उम्र के लिए ये व्रत रखा जाता है लेकिन कुछ पति ऐसे भी होते हैं जो अपनी बीवियों के लिए इस व्रत को रखते हैं।

 हाल ही में आयुष्मान खुराना ने इस बात का एलान सोशल साइट्स पर किया है कि वो भी इस बार अपनी बीवी के लिए करवाचौथ का व्रत कर रहे हैं। दरअसल आयुष्मान की बीवी ताहिरा इस वक्त कैंसर से जूझ रही हैं और आयुष्मान इस वक्त उनकी ताकत बनकर दीवार की तरह डटे हुए हैं। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जरिए अपने ब्रेस्ट कैंसर होने की सुचना दी थी । ताहिरा कश्यप ने  पोस्ट के जरिये खबर दी है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और वह भी स्टेज 0 यानी शुरुआती चरण का है। 

आयुषमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पिक शेयर की है जिसमें उनकी हथेली पर मेहंदी से टी लिखा हुआ हैय़ टी यानि ताहिरा के नाम का पहला अक्षर। इसके साथ आयुष्मान ने लिखा है कि ताहिरा इस बार व्रत नहीं रख सकती इसलिए वो खुद इस व्रत को रख रहे हैं ताकि उनकी बीवी जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और लंबी ज़िंदगी जीए। 

आयुष्मान और ताहिरा बचपन के फ्रेंड रहे हैं। दोनों ने लव मैरिज की है।

 आयुष्मान और ताहिरा की शादी नवंबर 2011 में हुई। दोनों के दो बच्चे हैं। आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा की इन दिनों खूब देखभाल कर रहे हैं।