Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

‘एवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर’ ने दुनियाभर में कर डाली इतनी कमाई

अभी हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसी फिल्म रिलीज हुई है जिसने आते ही धमाका कर दिया है । दरअसल हाल ही में हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर रिलीज हुई है । इस हॉलीवुड फिल्म ने रिलीज के साथ कई बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं । फिल्म ने दुनियाभर में तो […]

अभी हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसी फिल्म रिलीज हुई है जिसने आते ही धमाका कर दिया है । दरअसल हाल ही में हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर रिलीज हुई है । इस हॉलीवुड फिल्म ने रिलीज के साथ कई बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं । फिल्म ने दुनियाभर में तो अच्छी खासी कमाई की ही है । तो वहीं इंडिया में भी फिल्म ने धमाल मचाया है । एंवेजर्स ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक 630 मिलियन से ज्यादा की कमाई कर ली है । बताया जा रहा है कि ये अबतक की सबसे बड़ी ओपनिंग है । इंडिया में फिल्म ने शुक्रवार को 31.30 करोड़ रुपए, शनिवार को 30.50 करोड़ रुपए  और रविवार तक फिल्म ने 61.80 करोड़ का कलेक्शन किया है । इंडिया में ये फिल्म 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है । बताया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही एक नया इतिहास रच देगीवैसे तो इस फिल्म ने इतनी कमाई के साथ इतिहास बना ही दिया है ।  

First published on: Apr 30, 2018 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.