single-post

करवाचौथ पर वाइफ सुनीता के लिए अनिल कपूर ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Oct. 17, 2019, 4:24 p.m.

आज हर तरफ करवाचौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है। भारतीय महिलाओं के लिए ये त्यौहार बेहद ही खास रहता है। करवाचौथ का व्रत महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं। इस दिन महिलाएं चंद्रमा की पूजा करके अपने वैवाहिक जीवन में सुख और शांति की कामना करती हैं। बॉलीवुड में भी ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो आज इस व्रत्त रख रही हैं। वहीं कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो अपनी पत्नियों को इस व्रत्त में सपोर्ट करते हैं। 

इसके अलावा कई एक्टर्स तो पत्नियों के लिए व्रत्त भी रखते हैं। अब जरा अनिल कपूर को ही देख लीजिए। झक्कास  कपूर अपनी वाइफ सुनीता कपूर को बेहद प्यार करते हैं। सुनीता कपूर भी पति अनिल के लिए हर बार करवाचौथ का व्रत्त रखती हैं। आज करवाचौथ पर भी अनिल कपूर ने वाइफ सुनीता का सपोर्ट किया है और उनका हौंसला बढ़ाया है।

करवाचौथ पर अनिल कपूर ने वाइफ सुनीता के लिए एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो तेजी से दौड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीड‍ियो के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा है - ये तुम्‍हारा प्‍यार, प्रार्थना और व्रत ही हैं जो मैं इतना फ‍िट हूं और रोजाना पहले से तेजी से दौड़ने का दम रख रहा हूं। हैप्पी करवाचौथ! 

अब सब जानते हैं कि 62 साल के अनिल कपूर अब भी 32 के ही लगते हैं। उनकी फिटनेस का हर कोई दीवाना है। वो दिन ब दिन यंग ही दिखते हैं। सामने आए वीडियो में वो 100 मीटर की दौड़ करते हैं। वीडियो के जरिए वो बता रहे हैं कि उनकी वाइफ सुनीता उनके लिए व्रत्त रखती हैं और यही वजह है कि वो स्वस्थ और खुश रहते हैं। अनिल कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड सितारों ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है और अनिल कपूर का ये अंदाज़ देख हैरान रह गए हैं।