single-post

छठ पूजा के रंग में रंगी भोजपुरी एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे, ठेकुआ प्रसाद बनाती आईं नजर, देखिए वीडियो

Nov. 10, 2018, 2:42 p.m.

इन दिनों हर तरफ त्योहारों की धूम मची हुई है । त्योहारों के रंगों में लोग रंगे हुए दिख रहे हैं । अभी हाल ही में दीवाली का त्योहार निकला है । जिसके जश्न हर तरफ हुआ है । अब एक औऱ त्योहार आ रहा है । जिसकी तैयारियां इन दिनों खूब हो रही हैं । हम बात कर रहे हैं छठ पूजा की । जी हां, छठ पूजा का त्योहार आने वाला है । इस दिन छठी मैया की पूजा होती है । बिहार में इस त्योहार की मान्यता कुछ ज्यादा ही है। बाकी पूरे देश में इस त्योहार का जश्न देखने को मिलता है। इसी के चलते मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे का एक नया गाना आया है। जो कि छठ पूजा का है। 

इस गाने में अम्रपाली पूरे भक्त भाव में दिख रही है औऱ छठ पूजा की तैयीरियां करती दिख रही है। गाने में नजर आ रहा है कि कैसे महिलाओं के साथ बैठकर अम्रपाली ठेकुआ प्रसाद बनाती दिख रही है। घरे घरे होता छठी माई के वरतिया नाम के इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। अम्रपाली के साथ साथ वीडियो में बाकी महिलाएं भी छठ पूजा की रस्में निभाती दिख रही है। 

अम्रपाली वीडियो में साड़ी पहने नजर आ रही है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अम्रपाली भोजपुरी इंड्स्ट्री में ज्यादातर अपनी एक्टिंग और गानों के लिए मशहूर है। लेकिन उनका ये अंदाज़ देख दर्शक भी दंग रह गए है। ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि 11 नवंबर से छठ पूजा शुरू हो रही है।