single-post

बहन शाहीन के बर्थडे पर आलिया हुईं इमोशनल, लिखा बेहद प्यारा मैसेज

Nov. 28, 2019, 1:42 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रही है। आलिया एक तरफ सड़क 2 में काम कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र की भी शूटिंग कर रही हैं। आज आलिया की बहन शाहीन भट्ट का बर्थडे है। ऐसें में आलिया ने अपनी बहन को खास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी है। आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर बहन शाहीन को एक स्पेशल नोट के साथ बर्थडे विश किया है। आलिया ने अपनी और शाहीन की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में आलिया और शाहीन नजर आ रहे हैं।

 आलिया ने बर्थडे विश करते हुए लिखा है कि, ये वो समय है जब मैं अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं। मैं टाइप करती हूं फिर डिलीट कर देती हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि  पहली बात मैं अपनी बहन की तरह बढ़िया लेखक नहीं हूं और हम आपस में ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं जो दूसरों को समझ नहीं आएगी। जो रिश्ता हमारे बीच है उसमें कोई भाषा है ही नहीं... सिर्फ हमारी आंखें बोलती हैं... और हमारे पैर, अच्छा शायद घुटने भी.. तो हां, हम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लंदन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है। 

मैं आशा करती हूं कि तब तक साथ में धूम मचाते रहें जब तक हमारे हाथ और पैर सलामत हैं. ओह और हैप्पी बर्थडे। आलिया का स्पेशल नोट उनकी बहन के लिए हैं। सोशल मीडिया पर कई सितारों ने शाहीन भट्ट को बर्थडे विश भी किया है। महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं आलिया और शाहीन। वैसे भी आलिया बहन शाहीन को अपनी काफी करीबी मानती हैं। शाहीन के साथ वो अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।