single-post

'सड़क 2' की शूटिंग के दौरान पापा को रोता देख फूट-फूटकर रोईं आलिया, खुद किया खुलासा !

Oct. 16, 2019, 3:37 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में लगी हुई हैं। बीते दिनों ही रिलीज हुई आलिया की फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। हालांकि इससे आलिया के स्टारडम पर कोई असर नहीं पड़ा है। इस फिल्म के बाद आलिया कई और धमाकेदार फिल्मों में काम करने वाली है। आलिया इन दिनों सड़क 2 के चलते खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया अपने पापा महेश भट्ट के साथ काम करने जा रही हैं। 

अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, इस फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि आलिया रो पड़ी हैं। फिल्म के शूट के दौरान कुछ ऐसी घटना घटी कि महेश भट्ट फूट-फूटकर रोने लगे और उन्हें देख आलिया भी रो पड़ीं। इस बात का खुलासा हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि सेट पर एक इमोशनल सीन के दौरान उन्होंने देखा कि उनके पापा उनकी परफॉर्मेंस को देखकर रो रहे हैं, तो वह भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और रोने लगीं। इसके साथ ही आलिया ने आगे कहा कि, इमोशनल सीन करते वक्त उनका रोने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन वो रोने लगीं। इसी बीच जब उन्होंने देखा कि उनके पापा भी रो रहे हैं, तो वो और जोर-जोर से रोने लगीं। 

आलिया ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि फिल्म को क्या रिस्पॉन्स मिलेगा, लेकिन वो इस बात से खुश हैं कि इसमें उन्हें अपने पापा के साथ काम करने और कनेक्ट हो पाने का मौका मिला। अब ऐसे में साफ है कि आलिया के लिए ये फिल्म काफी इमोशनल रहने वाली है। वहीं पिछले दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म में आलिया का न्यूड मेकअप लुक देखने को मिलेगा। इसके अलावा फिल्म में आलिया गाना भी गाएंगी। बात की जाए सड़क की तो ये एक रोमांटिक थ्रिलर थी। 

फिल्म की कहानी एक टैक्सी ड्राइवर और एक ऐसी लड़की के इर्द गिर्द बुनी गई थी, जिसे जबरन वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलने की कोशिश की जा रही थी। सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर रोमांस करते नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट और पूजा भट्ट साथ में पहली बार काम करते नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त भी होंगे। ये फिल्म अगले साल 10 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।