single-post

अक्षय कुमार के नाम पर होता है कूडो टूर्नामेंट, अक्की समेत पहुंचे कई सितारे । देखिए तस्वीरें

Nov. 23, 2018, 3:53 p.m.

अक्षय कुमार जितना बॉलीवुड के लिए जाने जाते हैं उतना ही उनका संबंध मार्शल आर्ट से भी रहा है। उनके नाम पर मुंबई में कुडो टूर्नामेंट होता है। गुरुवार रात मुम्बई मे हुआ अक्षय कुडो टूरनामेंट 2018 का आयोजन हुआ। अक्षय पिछले 10 सालों से कूडो टूरनांमेंट का हिस्सा रहे हैं।

 हर साल अक्षय टूरनामेंट के जरिए बच्चों को सपोर्ट करते हैं। उन बच्चों को सहयोग देते हैं जो कूडो मे अपना हांथ आज़माते हैं । दुनिया भर से कई बच्चे इस टूरनामेंट मे पार्ट लेते हैं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर भी इवेंट की तस्वीरें शेयर की। 

इस साल अक्षय के साथ उनके बॉलीवुड फ्रैंडस भी इस टूरनामेंट मे नज़र आए। अक्की के साथ मॉनी रॉय, कपिल शर्मा औऱ विक्की कौशल भी इस ईवेंट मे पहुंचे।

अक्की के साथ उनके तीनो दोस्तो ने पहले तो मीडिया को पोज़ दिए उसके बाद सब मैच देखने के लिए पहुंच गए। 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार कई सालों तक बैंकॉक में रहे हैं और वहां उन्होंने मार्शल आर्ट सीखी थी। मार्शल आर्ट में उन्हें महारत हासिल है। फिल्म चांदनी चौक टू चाइना में उन्होंने जमकर अपनी मार्शल आर्ट का प्रदर्शन किया था। मार्शल आर्ट की वजह से अक्षय बॉलीवुड के खिलाड़ी कहलाए। एक्शन फिल्मों के किंग बने। अक्षय 50 साल के हो चुके हैं लेकिन फिटनेस के मामले में नौजवानों को भी मात देते हैं। 

अक्षय कुमार फिटनेस को लेकर बहुत सजग हैं और ऐसाी ही आदत वो अपने बच्चों में भी डाल रहे हैं। अक्षय  की 6 साल की बेटी नितारा भी जिम में खूब एक्सरसाइज करती है। 

अक्षय ने नितारा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो जिम में रोप के साथ आर्म वेव्स एक्ससाइज कर रही हैं। साथ ही अक्षय ने लिखा है कि बच्चे घर में वही करते हैं जो वो बड़ों को करते हुए देखते हैं। इसलिए घर में आप भी एक्सरसाइज कीजिए। 

अक्षय के बेटे आरव भी मार्शल आर्ट में माहिर हो चुके हैं। आरव 16 साल के हो चुके हैं और अपने पापा की तरह उन्होंने भी सालों मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है। फिटनेस और मार्शल आर्ट्स  के नाम से मशहूर अक्षय कुमार का भी बिल्कुल पापा पर गया है। पिछले दिनों आरव का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में आरव ट्रेन के अंदर स्टंट करते नजर आ रहे है। इस में देखा गया है कि आरव कोच की छत में लगी लंबी रॉड्स को पकड़कर कलाबाज़ी खा रहे है। अब अक्षय के बेटे आरव भी उन्हीं के नक्शे-क़दम पल चलते दिखाई दे रहे है। 

बता दें कि ये वीडियो ट्विंकल ने शेयर की है और लिखा है- पुराने ब्लॉक की एक चिप।