single-post

अक्षय की 'बेल बॉटम' को लेकर हुआ विवाद, साउथ के मेकर्स ले सकते हैं लीगल एक्शन !

Nov. 27, 2019, 9:57 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के हाथ की पांचों उंगलियां मानो घी में डूबी हुई हों। अक्की के पास इस वक्त कई फिल्मे हैं। अक्षय अपनी इन्हीं फिल्मों के चलते दर्शकों के बीच छाए हुए हैं। बीते दिनों ही अक्षय हाउसफुल 4 में नजर आए थे और ये फिल्म हिट रही है। वहीं जल्द ही वो फिल्म गुड न्यूज में दिखने वाले हैं। वहीं पिछले दिनों ही अक्षय Akshay Kumar के बर्थडे पर फिल्म बेल बॉटम Bell Bottom का भी ऐलान किया गया है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म भी साउथ फिल्म का रीमेक है। 

कहा गया है कि, ये फिल्म इसी टाइटल पर बनी कन्नड़ मूवी का ऑफिशियल एडॉप्शन है। फिल्म का निर्देशन जयतीर्थ ने किया था। फिल्म में रिषभ शेट्टी और हरिप्रिया ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म को बेहद खूबसूरती से 80 के दशक को लोगों के बीच दिखाने के लिए काफी पसंद किया गया था। अब इसी फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, इस फिल्म के रीमेक राइट्स कन्नड़ डायरेक्टर और स्टंट कोरियोग्राफर रवि वर्मा के पास हैं, इसलिए वो अक्षय की फिल्म की अनाउंसमेंट से खफा हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो इस मामले में लीगल ऐक्शन लेने के बारे में सोच रहे हैं। 

रवि वर्मा ने खुद एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की औऱ कहा है कि, हमनें किसी को भी अभी तक कोई लीगल नोटिस नहीं भेजा है। लेकिन मुझे लगता है कि कन्नड़ भाषा की 'बेल बॉटम' और हिंदी भाषा की 'बेल बॉटम' में कोई समानता नहीं होनी चाहिए। 'बेल बॉटम' के राइट्स पाने के बाद मैंने मुंबई में कुछ प्रॉडक्शन हाउस को इस फिल्म के रीमेक राइट्स दिए थे। निखिल आडवाणी भी उन्हीं में से एक हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'बेल बॉटम' से ही कहानी और स्टाइल कॉपी किया है। बीते दिनों ही अक्षय ने खुद इस बात से इंकार किया है कि अक्षय की बेल बॉटम साउथ की बेल बॉटम का रीमेक है ही नहीं। अब ऐसे में मेकर्स क्या प्लानिंग कर रहे हैं और फिल्म किस पर बेस्ड है, ये आने वाले वक्त में पता चलेगा। फिल्म की स्क्रिप्टिंग चल रही है और फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत तक शुरू की जाएगी।