single-post

अपनी डेब्यू फिल्म 'फूल और कांटे' का रीमेक बनाएंगे सिंघम अजय, खुद किया खुलासा !

Nov. 12, 2019, 2:56 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं। अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तानाजी को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों ही फिल्म से पोस्टर्स सामने आ रहे हैं। फिल्म के कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं। वहीं अजय के लिए ये फिल्म बेहद खास भी है। दरअसल अजय की ये 100वीं फिल्म होने वाली है। 30 साल के करियर में अजय की 100वीं फिल्म हैं और कई सितारों ने इस खास मौके पर अजय को बधाई भी दी है।

बीते दिनों ही लोग अजय की तानाजी का पोस्टर शेयर कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने ये खुलासा कर दिया है कि वो अपनी डेब्यू फिल्म फूल और कांटे का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन जल्द ही फूल और कांटे का सीक्वल बना सकते हैं। एक लीडिंग पोर्टल से बातचीत के दौरान अजय देवगन ने बताया कि वह अपनी पहली फिल्म फूल और कांटे का रीमेक बनाना चाहते हैं। 

उन्होंने बताया कि, 'मैंने इसको बदले हुए वक्त के हिसाब से अलग तरीके से प्रजेंट करने के बारे में सोच रखा है। मैं इसे किसी के साथ को-प्रोड्यूस करूंगा। मैं किसी फ्रेश फेस की तलाश में भी हूं। अप्रोच अलग होगी लेकिन इमोशनल टेक्स्चर वैसा ही होगा।' मतलब साफ है कि अजय ने सारी तैयारियां कर ली है। फिल्म की कहानी थोड़ी सी बदलेगी और इस फिल्म में नए चेहरों की एंट्री होगी। 

इसके अलावा अजय ने ये भी कह दिया है कि फिल्म को वो खुद को-प्रोड्यूस भी करेंगे। अब ये फिल्म अजय कब लाएंगे और कब फिल्म रिलीज होगी। इसके बारे में फिलहाल पता नहीं है। अजय देवगन आने वाले दिनों में फिल्म तानाजी के अलावा भुज और मैदान जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

साल 2019 में वो टोटल धमाल और दे दे प्यार दे जैसी फिल्मों में नजर आए। अजय देवगन का करियर शानदार रहा है। तानाजी का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। प्रोडक्शन टी-सीरीज और अजय देवगन का है। फिल्म फूल और कांटे से अजय बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे।