single-post

हॉरर फिल्में बनाने वाले रामसे ब्रदर्स की कहानी लाएंगे अजय देवगन, फिल्म का किया ऐलान

Nov. 7, 2019, 4:45 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। सिंघम अजय अपनी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में हैं। अजय एक तरफ जहां अपनी फिल्मों में काम कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर वो प्रोड्यूसर भी बन गए हैं। दरअसल अजय इन दिनों फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि अजय जल्द ही एक और फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे है। खबर के मुताबिक, अजय जल्द ही एक रामसे ब्रदर्स पर बनने वाली फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। 

अजय रामसे ब्रदर्स की कहानी लोगों तक पहुंचाएंगे। अजय देवगन और प्रीति सिन्हा के साथ मिलकर रामसे ब्रदर्स की बायोपिक बनाने जा रहे हैं, इतना ही नहीं अजय ने इसके लिए राइट्स भी खरीद लिए हैं। 'द रामसे बायोपिक' नाम की इस बायोपिक को रितेश शाह ने लिखा है। अजय देवगन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं हालांकि वो इसमें एक्टिंग नहीं करेंगे। हाल ही में अजय ने टविटर पर ही इस बात का ऐलान किया है। 

अजय ने ट्विटर पर लिखा है कि, इस फिल्म में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मैं और प्रीति प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़े हैं। एक शानदार सफर और जबरदस्त सफलता के साथ हम रामसे फैमिली की तीन जरनेशन को दिखाएंगे। बता दें कि रामसे ब्रदर्स ने बॉलीवुड में दमदार हॉरर फिल्में दी हैं। हिंदी सिनेमा में वीराना, पुराना मंदिर, पुरानी हवेली जैसी फिल्में हॉरर सिनेमा की कल्ट फिल्में मानी जाती हैं। दो गज जमीन के नीचे इन फिल्मों की शुरुआत हुई। 

फतेहचंद रामसे के सातों बेटों कुमार रामसे, केशू रामसे, तुलसी रामसे, करन रामसे, श्याम रामसे, गंगू रामसे और अर्जुन रामसे ने अपने पिता की हॉरर फिल्म की विरासत को आगे बढ़ाया। बीते दिनों ही श्याम रामसे का निधन भी हो गया है। फिलहाल अब देखते हैं कि फिल्म में कौन लीड रोल करेगा और कौन कौन फिल्म में होगा।