single-post

'तानाजी' से सामने आया अजय देवगन का फर्स्ट लुक, बेहद दमदार लुक में नजर आए सिंघम

Oct. 21, 2019, 2:05 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अजय की फिल्म्स की लिस्ट अगर हमने आपको बताई तो आप भी सुनते सुनते थक जाएंगे। अजय के पास इस वक्त कई फिल्में है। इन्हीं में से एक उनकी मचअवेटिड फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर। इस फिल्म की तैयारी पिछले काफी वक्त से चल रही है। फिल्म में अजय एक मराठा योद्धा के रोल में नजर आएंगे। अजय की इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा बताया जा रहा है।

अजय खुद फिल्म पर काम कर रहे है। साथ ही उनकी प्रोड्क्शन कंपनी फिल्म पर काम कर रही है। अब लीजिए हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। रिलीज किए गए फर्स्ट लुक में अजय देवगन का बेहद ही दमदार लुक नजर आया है। सामने आए लुक में अजय की आंखें देख आप भी दंग रह जाएंगे। वॉरियर लुक में अजय देवगन फब रहे हैं। खुद अजय ने इस लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सामने आए लुक में अजय सिर पर लाल पगड़ी लगाए दिख रहे हैं और एक्शन के मूड में नजर आ रहे हैं। वहीं पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी हुई है।

 फिल्म अगले साल यानि 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने लिखा है कि, MIND that was as sharp as a sword...। साफ है कि दो बैक टू बैक कॉमेडी फिल्में करने के बाद अब अजय देवगन एक पीरियड ड्रामा फिल्म से लोगों का दिल जीतेंगे। इस फिल्म में अजय के साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे। फिल्म में सैफ अली खान सेकेंड लीड रोल में नजर आएंगे। 'कल हो न हो' के बाद उन्होंने कसम खा ली थी कि वो कभी दो हीरो वाली फिल्म नहीं करेंगे, जहां उनका किरदार कमजोर हो। लेकिन अजय देवगन ने आखिकार सैफ को मना ही लिया। 

फिल्म में अजय के साथ काजोल भी नजर आएंगी। काजोल लंबे वक्त बाद पति अजय के साथ पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म का बजट ही 150 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म में अजय सूबेदार तानाजी मालुसरे के रोल को प्ले करते हुए दिखेंगे।  जो 17वीं सदी के मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी की सेना में सैनिक थे। फिल्म में अजय बिल्कुल अलग अवतार में दिखेंगे। वैसे तो ये फिल्म पूरी तरह से हिस्टोरिकल फिल्म है लेकिन फिर भी अजय इस फिल्म पर ज्यादा से ज्यादा मेहनत करना चाहते है। फिल्म में वीएफएक्स भी दमदार होगा। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है।