single-post

थाइलैंड में फैमिली संग हॉलीडे मनाकर मुंबई वापस लौटे अजय और काजोल, देखें तस्वीरें

Jan. 5, 2019, 2:47 p.m.

हाल ही में पूरी दुनिया ने नए साल का आगाज़ किया है। सभी ने धूमधाम से न्यूईयर का सेलिब्रेशन किया है। बॉलीवुड के सितारों ने भी न्यूईयर का आगाज़ जो शोरों से किया है। बॉलीवुड के कई स्टार्स न्यूईयर मनाने के लिए पहले ही विदेश में जा चुके थे। इस लिस्ट में अजय देवगन और काजोल का भी नाम शामिल है। 

अजय अपनी पूरी फैमिली और फ्रेंड के साथ नए साल का स्वागत थाइलैंड में बड़ी धूमधाम से किया था। नए साल का जश्न मनाकर देवगन परिवार आज मुंबई लौट आया है। एयरपोर्ट पर काजोल और अजय अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आए।

थाइलैंड तस्वीरें अजय और कजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर खूब शेयर की थी। इस मौके पर सबसे खास रही काजोल की बेटी न्यासा की तस्वीर। जिसे काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।  वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब काजोल ने बेटी की तस्वीर शेयर की हो। अक्सर काजोल और अजय देवगन अपनी लाडली बेटी के साथ फोटो शेयर करते है। 

इस पिक्चर में न्यासा पोज देती हुई नजर आ ऱही है। बता दें कि, न्यासा को जन्म देने के लिए काजोल ने 3 साल का लंबा ब्रेक फिल्मों से लिया था। उन्होंने 2006 में फना से वापसी की थी।

इस तस्वीर में अजय के साथ बेटी न्यासा, काजोल और बेटे युग के अलावा उनके तीन अन्य साथी भी दिख रहे हैं। अजय देवगन की इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि वो एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं। हाल ही में अजय देवगन की फिल्म तानाजी से उनका फर्स्ट लुक आया है। इसके अलावा वो जल्द ही टोटल धमाल में भी नजर आएंगे