single-post

मम्मी ऐश्वर्या से कम नहीं है आराध्या, रैंप पर ऐश की लाड़ली ने भी दिखाया जलवा, देखिए वीडियो

Oct. 6, 2018, 5:15 p.m.

बॉलीवु़ड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन बीते दिनों ही फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था। लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा वो जल्द ही कई और फिल्मों में भी दिखेंगी। हाल ही में ऐश्वर्या मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के लिए कतर गई थी। इस शो की शॉजटॉपर ऐश्वर्या ही थी। कतर में ऐश्वर्या ने रैंप पर बिजलियां गिराई। अब ये तो सब जानते ही हैं कि ऐश अपनी लाड़ली बेटी आराध्या से कितना प्यार करती है। 

बेटी आराध्या के बिना तो ऐश कहीं भी नहीं जाती है। शुक्रवार को कतर के दोहा में हुए फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 में ऐश्वर्या राय ने रैम्प पर अपनी जलवे बिखेरे। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को रिप्रेजेंट किया। इस मौके पर ऐश्वर्या ने मनीष के डिजाइन किए व्हाइट और रेड हैवी गाउन में रैम्प पर उतरी।

 ऐश्वर्या की गजब की खूबसूरती से हर कोई कायल हो गया। लेकिन ऐश्वर्या ही क्यों उनकी लाड़ली ने भी रैंप पर वॉक किया है। हाल ही में एक वीडियो आया है। इस वीडियो में आराध्या रैंप पर वॉक करती हुई दिख रही हैं। 

वीडियो में आराध्या रैंप पर कभी सीधी चलती हैं तो कभी उल्टी पीछे की ओर चल रही है। साथ ही में वहां बैठे लोग नन्ही आराध्या को चीयर करते दिख रहे हैं। 

आराध्या का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रह है। आराध्या ने मम्मी ऐश्वर्या राय के जैसी सेम ड्रेस पहनी।  बता दें कि अवॉर्ड इवेंट हो या फैशन शो हो या फिर कोई इंटरनेशनल ट्रिप आराध्या हमेशा ही ऐश्वर्या का हाथ थामे दिखाई देती हैं।