single-post

कृति के बाद सारा ने भी छोड़ी राहुल ढोलकिया की फिल्म, डायरेक्टर को नहीं मिली हीरोइन !

Nov. 7, 2019, 8:28 p.m.

बॉलीवुड की बरैली की बर्फी यानि एक्ट्रेस कृति सेनॉन के सितारे तो इन दिनों मानो सातवें आसमान पर हैं। कृति इस वक्त बैक टू बैक अच्छी अच्छी फिल्में कर रही हैं। कृति ने बीते दिनों ही लुका छुपी के बाद एक और हिट फिल्म दी है। हम बात कर रहे हैं फिल्म हाउसफुल 4 की। अक्षय कुमार के साथ नजर आईं इस फिल्म में कृति सेनॉन ने कमाल ही कर दिया।इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किय़ा गया और फिल्म हिट रही है और अब भी फिल्म कमाई कर रही है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, कृति को फिल्म डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने अपनी फिल्म के फाइनल किया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसके बारे में जानकारी भी दी थी। लेकिन बीते दिनों ही खबर आई कि इस फिल्म को कृ़ति ने छोड़ दिया है। कृति के छोड़ने के बाद राहुल ने अपनी इस फिल्म के लिए सारा अली खान को अप्रोच किया है। सारा अली खान ने अपनी पिछली दोनों फिल्मों के जरिए एक्टिंग के फील्ड में वाहवाही कमा ली है। निर्देशक को सारा अली खान अपनी फिल्म के लिए परफेक्ट लगी और उन्हें इसके लिए अप्रोच भी किया गया।

 सारा अली खान को भी ये फिल्म अच्छी लगी और अपने किरदार से वो इंप्रेस थी। लेकिन सारा ने भी फिल्म को छोड़ दिया है और इसके पीछे की वजह है फिल्म की डेट्स। दरअसल कृति ने भी फिल्म को डेट्स के चलते ही छोड़ा था और अब सारा ने भी कुछ वैसा ही किया है। सारा के इस पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट हैं। वो फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं। ऐसे में वो इस फिल्म में काम नहीं कर सकती हैं। राहुल ढोलकिया लगातार अब अपनी फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश कर रहे हैं। 

राहुल ढोलकिया की ये एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें कृति सैनन काम कर रही हैं। फिल्म पूरी तरह से वूमेन ओरिएंटेड फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होनी थी लेकिन एक्ट्रेस के ना मिलने के चलते फिल्म फाइनल नहीं हो पाई है। फिल्म की कहानी को बिलाल सिद्दीकी ने लिखा है और सुनिर खेत्रपाल इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। इसके साथ ही राहुल भी इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगे।