single-post

बॉलीवुड की एक हीरोइन का घर टूटने के कगार पर, प्रोड्यूसर पति एक यंग एक्ट्रेस पर फिदा !

Nov. 28, 2018, 11:56 a.m.

लगता है बॉलीवुड धीरे-धीरे बनता जा रहा है तलाक़वुड। रितिक रोशन और सुज़ैन ख़ान से स्टार्ट हुआ ये सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अरबाज़ और मलाइका भी एक दूसरे से डिवोर्स लेकर अपनी अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ चुके हैं। फरहान अख़्तर भी आजकल अधुना से डिवोर्स लेकर शिबानी डांडेकर को डेट कर रहे हैं। करिश्मा कपूर का भी तलाक हो चुका है लेकिन इस लिस्ट में बी-टाउन की एक बड़ी एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ने वाला है। कुछ साल पहले तक बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस रही उस हसीना का अपने प्रोड्यूसर हस्बैन्ड से सेपरेशन हो सकता है। उस एक्ट्रेस की जिंदगी में उथल पुथल मच चुका है। दोनों की शादी को पांच साल ही हुए हैं और पति पत्नी के बीच वो आ गई है। 

उस हीरोइन की शादीशुदा लाइफ में मचे इस हंगामे की वजह एक यंग एक्ट्रेस है जिसपर उसके प्रोड्यूसर हस्बैन्ड कुछ ज़्यादा ही फिदा हैं। कहा जा रहा है कि उस एक्ट्रेस का प्रोड्यूसर हस्बैन्ड उस हीरोइन को लगातार अपने प्रोड्क्शन की फिल्म में साइन कर रहा है। उस यंग एक्ट्रेस की वजह से उस हीरोइन का प्रोड्यूसर हस्बैन्ड अपनी बीवी को बिल्कुल भी वक़्त नहीं देता है और दोनों के बीच होने वाले सेपरेशन की यही असल वजह है। हीरोइन और प्रोड्यूसर हस्बैंड का एक बच्चा भी है। 

आपको बता दे कि हीरोइन ने प्रोड्यूसर हस्बैंड के सीक्रेटली विदेश में शादी की थी। उनकी शादी की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई थी। हाल ही में उस हीरोइन की एक फिल्म रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म ज्यादा चला नहीं थीं। प्रोड्यूसर ने पहली पत्नी को तलाक देकर हीरोइन से शादी रचाई थी। वो प्रोड्यूसर कभी भी मीडिया के सामने नहीं आता है। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हमारा इशारा किस तरफ है और अगर अभी भी नहीं समझे तो थोड़ा इंतज़ार कीजिए।