single-post

IPL के लिए आमिर खान पर लगे 250 करोड़ रुपए, जानिए आखिर क्या है पूरा माजरा !

March 23, 2019, 1:35 p.m.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने परफेक्शन के लिए ही जाने जाते हैं। आमिर खान अपने हर प्रोजेक्ट पर कितनी बारीकी से काम करते है ये तो हर कोई जानता है। फिर बात चाहे किसी किरदार में खुद को ढ़ालने के लिए की गई उनकी कड़ी मेहनत की ही क्यों ना हो। आमिर हमेशा से ही अपने किरदार और फिल्म की कहानी के साथ एक्सपेरिमेंट करते ही हैं। आमिर भले ही साल में एक फिल्म करते हों लेकिन उनकी ब्रांड वैल्यू भी काफी ज्यादा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योकि हाल ही में आमिर पर रकम का जो दांव लगा है। उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

दरअसल आईपीएल शुरू होने वाला है. ऐसे में एडवर्टाइजमेंट कंपनीज ने आमिर पर करीब 250 करोड़ से ज्यादा का दांव लगा दिया है। IPL में इस वक्त सबसे मंहगे स्टार आमिर ही है। जिन पर कंपनीज कितना भी पैसा लगाने को तैयार है। क्योंकि उन्हें पता है कि अगर उनके ब्रांड का फेस आमिर बनते हैं तो दर्शकों पर एक अलग ही प्रभाव पड़ेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिकेट लीग द्वारा आमिर को तीन ब्रांड्स के लिए साइन भी किया जा चुका है। इकलौते आमिर ही ऐसे हैं जो इस बार ब्रांड का चेहरा बने नजर आएंगे। पिछले साल, आमिर खान ने एक लीडिंग स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक पर साइन किया था और इस साल भी ब्रांड का चेहरा बने रहेंगे।

 आमिर खान लीग के टाइटल प्रायोजक, डिजिटल भुगतान कंपनी और एक प्रसिद्ध जूता ब्रांड के माल बेचते हुए दिखाई देंगे। साफ है कि तीन ब्रांड्स का चेहरा आमिर बने दिखेंगे और इसके लिए करीब 250 करोड़ रुपए लगाए गए है। अब आईपीएल के दौरान आमिर की ब्रांड वैल्यू इन ब्रांड्स को कितना फायदा दिलाएगी ये देखना होगा। बता दें कि आमिर जल्द ही लाल सिंह चड्ढा की बायोपिक में नजर आएंगे।