single-post

आमिर खान पहुंचे अमृतसर स्वर्ण मंदिर, गोल्डन टेंपल जाकर टेका मत्था

Nov. 30, 2019, 6:42 p.m.

आमिर खान आजकल फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं। आमिर और करीना ने फिल्म का चंडीगढ़ शेड्यूल पूरा कर लिया है। आमिर खान (Aamir Khan)  अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' की शूटिंग को लेकर पंजाब में थे। हाल ही में आमिर खान Aamir Khan और करीना कपूर खान  Kareena Kapoor Khan ने चंडीगढ़ Chandigarh में फिल्म के एक रोमांटिक गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद आमिर खान स्वर्ण मंदिर ( Golden Temple ) पहुंचे। आमिर के अमृतसर गोल्डन टेंपल दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आमिर ने स्वर्ण मंदिर के पवित्र सरोवर में भी गए। गोल्डम टेंपल में उन्होंने मत्था टेका और प्रसाद भी ग्रहण किया। 

आमिर खान Aamir Khan अपनी इस फिल्म पर जमकर मेहनत कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी  फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी है। आमिर खान Aamir Khan और करीना कपूर खान  Kareena Kapoor Khan की जोड़ी पहले भी फिल्म 'थ्री इडियट' 3 Idiots और 'तलाश' Talaash में नजर आ चुकी है और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में सफल रही थी।

 फिल्म लाल सिंह चड्ढा, 1994 में आई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विनिंग फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट लीड रोल में थे।

लाल सिंह चड्ढा, क्रिसमस 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित इस फिल्म को वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के साथ होगा।