single-post

आमिर ने अक्षय को दी खुलेआम चुनौती, क्रिसमस 2020 पर आएंगी लाल सिंह चड्ढा और बच्चन पांडे

Nov. 6, 2019, 4:23 p.m.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर नजर आएंगी। करीना और आमिर की ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ने 3 इडियट्स और तलाश में साथ काम किया है। लाल सिंह चड्ढा पर काम शुरू हो चुका है और हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इस मोशन के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हुआ है। 

फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके साथ ही आमिर ने अक्षय कुमार को भी खुली चुनौती दे दी है। दरअसल अगले साल क्रिसमस पर ही अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे आएगी। बता दें कि, बीते दिनों ही अक्षय ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही बच्चन पांडे नाम की धमाकेदार फिल्म में दिखने वाले हैं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था। अक्षय कुमार पोस्टर में लुंगी पहने, माथे पर तिलक, गले में हैवी चैन और हाथ में Nunchaku बेल्ट लिए दिखे। फिल्म बच्चन पांडे क्रिसमस के मौके पर अगले साल यानि 2020 में रिलीज होगी। 

वहीं क्रिसमस पर ही अगले साल आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज करने का फैंसला कर चुके हैं। खबरें काफी पहले से आ रही थीं कि अक्षय-आमिर का ये क्लैश साल का सबसे बड़ा क्लैश हो सकता है। हालांकि अभीतक कंफर्म नहीं था कि आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगले साल ही आएगी लेकिन अब कंफर्म भी हो गया है कि अगले साल ही आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होगी। लाल सिंह चडढा के जरिए आमिर ने अक्षय के खुलेआम टक्कर का ऐलान कर दिया है। बी

ते दिनों ही अक्षय ने इसी क्लैश को लेकर कहा था कि, हॉलिडे वीकेंड लिमिटेड थे। इसमें कोई सरप्राइज नहीं है कि दो बड़े बजट की फिल्म अगर एक दिन ही रिलीज हों। साल में 52 फ्राइडे होते हैं और बहुत कम हॉलिडे वीकेंड होते हैं। हम एक साल में 200 से ज्यादा हिंदी फिल्में बनाते हैं, जबकि हॉलीवुड 40 से ज्यादा रिलीज करता है और फिर साउथ सिनेमा और क्षेत्रीय सिनेमा भी हैं। तो इसलिए हमें खुश होना चाहिए कि एक ही हफ्ते में दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। मतलब अक्षय ने अपनी बातों से जाहिर कर दिया है कि वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट को नहीं बदलेंगे। अब देखते हैं कि आने वाले दिनों में आखिर क्या होता है।