single-post

इस दिन शुरु होगी मुन्नाभाई 3 की शूटिंग, एक्टर अरशद वारसी ने दी जानकारी

Jan. 9, 2019, 4:51 p.m.

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त और एक्टर अरशद वारसी की फिल्म मुन्ना भाई तो आपको याद होगी ही। इस जोड़ी ने फिल्मी पर्दे पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म के बाद संजय दत्त और एक्टर अरशद वारसी की जोड़ी को मुन्ना और सर्किट के नाम से जाना जाता था। यह जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली है। पिछले कई दिनों से मुन्नाभाई 3 फिल्म की चर्चा जोरो पर है।  

दो साल पहले फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खबरें आ रही थीं लेकिन संजय दत्त जेल चले गए। जिसके बाद से फिल्म को आगे बढाया गयाष लेकिन  खबर है कि फिल्म की शूटिंग साल 2019 के आखिरी में शुरु होगी। इस बात का खुलासा अरशद वारसी ने किया है। अरशद ने कहा है कि मुन्ना भाई 3 की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।

ALSO READ : मुन्ना भाई सीरिज की अगली फिल्म में संजय दत्त के साथ होगी करीना कपूर ?

अरशद वारसी ने बताया, ‘मुझे पता है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है। मुझे पता है कि राजकुमार हिरानी मुन्ना भाई की शूटिंग इस साल के बीच में या अंत तक शुरू करवा देंगे। स्क्रिप्ट पर फाइनल काम चल रहा है। अभी तक मुझे यही जानकारी है कि फिल्म में संजय दत्त और मैं काम कर रहा हूं, बस ये बात मुझे बताई गई है। 

आपको बता दें अरशद वारसी की फिल्म फ्रॉड सैंया 18 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर दमदार रहा जो दर्शकों को काफी पसंद आया वहीं फिल्म का गाना भी रिलीज के साथ हिट रहा और अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है ये देखना होगा।  एक बार फिर से दोनों जब साथ आयेंगे, तो देखना यह है कि दर्शक इनकी जोड़ी को कितना पसंद करते हैं। फिलहाल संजय दत्त अपनी फिल्म शमशेरा की शूटिंग में व्यस्त हैं तो अरशद की फिल्म फ्रॉड सईयां दर्शकों के सामने जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है।