single-post

सारा ने शेयर की श्रीलंका वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरे, स्विमिंग पूल में कॉफी पीती आईं नजर

Oct. 23, 2019, 9:27 a.m.

  

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान  की शहजादी सारा अली खान बीते एक हफ्ते से वेकेशन मूड पर थी। एक्ट्रेस श्रीलंका में वेकेशन मना रही थी। हालाकि अब मुंबई लौट आई हैं बीती रात सारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल से कुछ दिन का वक्त निकालकर श्रीलंका में वेकेशन मनाने गई थी। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ नई फोटो शेयर की हैं जिसमे वो काफी सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं।

सामने आई इन तस्वीरों में सारा स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Lady in Lanka।

इस फोटो में सारा  स्विमिंग पूल में कॉफी का मजा लेती नजर आ रही हैं। 

इस फोटो में सारा लोकल रिक्शा में सफर करती नजर आ रही हैं। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो पपीता बड़े मजे से खाती नजर आ रही थी। 

सारा का नाम बीते दिनों से ही कार्तिक आर्यन से जोड़ा जा रहा है। हालांकि पिछले दिनों ही खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इस ब्रेकअप की वजह दोनों का एक दूसरे को वक्त न दे पाना और प्रोफेशनल फ्रंट को लेकर अधिक फोकस होना बताया जा रहा है। 

 ब्रेकअप की खबरों के बाद जहां कार्तिक उदास नजर आए तो वहीं सारा अली खान श्रीलंका में  वेकेशन मनाती दिखी। वैसे आपको बता दें कि सारा कार्तिक के साथ ही इम्तियाज अली की फिल्म में दिखने वाली हैं।  फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसके अलावा सारा अली खान, डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कुली नंबर-1'  के सीक्वल में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी। 

बता दें कि कार्तिक आर्यन अक्सर सारा अली खान के साथ स्पॉट किए जाते रहे हैं। दोनों के घरवाले भी एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। लेकिन पिछले बीते दिनों जब सारा और कार्तिक साथ दिखे तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया। इसके बाद कार्तिक ने उन्हें मना करते हुए कहा कि वो दोनों की साथ में तस्वीरें न लें।