single-post

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारें, देखें तस्वीरें

Feb. 1, 2019, 11:44 a.m.

सोनम कपूर और राजकुमार राव, अनिल कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' आज रिलीज हो गई हैं। बीती शाम मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड सितारें शामिल हुए। इस दौरना अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ नजर आए। वहीं जाहन्वी कपूर, जूही चावला और स्वरा भास्कर जैसे सितारें भी पहुंचे।  

अनिल कपूरइस दौरान अनिल कपूर भी नजर आए। इस फिल्म में पहली बार अनिल सोनम के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

जाहन्वी कपूरजाहन्वी कपूर भी यहां पर अपने कलरफुल आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आई।

सोनम कपूरफिल्म में मुख्य किरदार निभा रही सोनम कपूर इस स्क्रीनिंग में अपने पति के साथ नजर आई। इस मौके पर सोनम ने लाइट ब्यू करल की ड्रेस में नजर आई।  

स्वरा भास्करस्वरा भास्कर भी सोनम की फिल्म देखने पहुंची। बता दें कि फिल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम और स्वरा ने एक साथ काम किया हैं। इस फिल्म से दोनों की दोस्ती और भी पक्की हो गई।

जूही चावलाजूही चावला भी फिल्म की स्क्रीनिंग में नजर आई। व्हाइट ड्रेस में जूही बेहद खूबसूरत नजर आई।  

ALSO READ : पति के साथ लंच डेट पर पहुंची सोनम कपूर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म देखने के बाद सभी ने फिल्म को देखकर अपना रिएक्शन दिया हैं। सभी सितारों ने फिल्म की तारिफ की हैं। सभी ने ट्विटर के जरिए सोनम कपूर और राजकुमार राव की जबरदस्त परफॉर्मेंस और पिता के रुप में बेटी के लिए प्यार देख अनिल कपूर की जमकर तारीफें की है। 

फिल्म में पंजाबी परिवार की सोनम कपूर लेस्बियन के रोल में नजर आएंगी जिसे अपनी ही दोस्त से प्यार है, लेकिन यह बात उसके घर वाले नहीं जानते। वहीं दूसरी ओर पिता अनिल कपूर मुस्लिम लड़के के साथ बेटी की शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। तो वहीं राजकुमार राव सोनम कपूर से प्यार करते हैं।