--- विज्ञापन ---

Workout Video: सारा अली खान ने किया हैवी वर्कआउट, फिटनेस वीडियो देख फैंस इंस्पायर

- Advertisement -

Sara Ali Khan Workout Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जो भी काम करती हैं पूरी जान झोंक देती हैं। एक्ट्रेस की मेहनत का नतीजा उनकी फिल्मों में बखूबी देखने को मिलता है। साथ ही फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर करोड़ों लड़कियों को इंस्पायर किया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज (Sara Ali Khan Workout Video) साझा कर फैंस को फिटनेस के प्रति मोटिवेट करती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में उनका लेटेस्ट एक्सरसाइज वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Sara Ali Khan Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस, ब्लू कलर की ग्राफिक टीशर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहने, बालों की चोटी बनाए फुल ऑन एनर्जी के साथ हैवी वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की एनर्जी और मेहनत दोनों इंस्पायर करने के साथ ही दिल जीतने वाली है। वहीं फिटनेस के प्रति उनका जज्बा फैंस को काफी मोटिवेट कर रहा है।

और पढ़िए – फिटनेस के मामले में बॉलीवुड सितारों को कड़ी टक्कर देते हैं टॉलीवुड स्टार्स, देखें लिस्ट

और पढ़िए –Sushmita Sen Fitness: फिटनेस फ्रीक हैं सुष्मिता सेन, कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का डेली रूटीन

सारा अली खान ने अपने वर्कआउट वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’वापस आना अच्छा है…हो गया हॉलीडे ट्रैक पर वापस आ गई। आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए, कोई आसान हैक नहीं है
बस चलते रहो- सुस्ताने का समय नहीं। आप दरार नहीं कर सकते – तो बस हमला करें! मैं ओह! और याद रखें इस प्रयास को एक स्वस्थ नाश्ते के साथ पूरक करें।’ एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और चंद घंटों के अंदर इस वीडियो को तकरीबन 16 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

सारा अली खान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप खूबसूरती की आइकन हो।’ दूसरे ने लिखा,’मैम आप रियल इंस्पिरेशन हो।’ वहीं, बाकी फैंस भी सारा और उनकी बॉडी की तारीफ करते हुए लव और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे जा रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही ‘लुका छुपी 2’ में नजर आएंगी।

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version