TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Varun Dhawan Networth: एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं वरुण धवन, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन (Varun Dhawan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी मेहनत से खास जगह बनाई है। आज एक्टर अपना 35 वां जन्मदिन (Varun Dhawan Birthday) मना रहे हैं। वरुण ने छोटी सी उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। साधारण से दिखने वाले वरुण […]

मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन (Varun Dhawan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी मेहनत से खास जगह बनाई है। आज एक्टर अपना 35 वां जन्मदिन (Varun Dhawan Birthday) मना रहे हैं। वरुण ने छोटी सी उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। साधारण से दिखने वाले वरुण धवन की करोड़ों की संपत्ति है। आइए जानते हैं एक्टर के नेट वर्थ के बारे में: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन के पास 411 करोड़ की संपत्ति (Varun Dhawan NetWorth) है और सालाना वह 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं। खबरों की माने तो वरुण की इनकम में हर साल 5 से 6 प्रतिशत वृद्धि हो रही है। उनकी सबसे ज्यादा कमाई फिल्मों से होती है। वहीं, इसके अलावा वह कई टीवी विज्ञापन और कई ब्रांड के प्रमोशन से भी बढ़िया कमाई कर लेते हैं। ऐसा बताया जाता है कि वरुण एक फिल्म साइन करने के लिए 5 से 10 करोड़ रुपये लेते हैं। इसके साथ ही वह टीवी ऐड के माध्यम से 10 लाख रुपये की हर महीने कमाई करते हैं। इसके साथ ही वो आलिशान घर के मालिक भी हैं।गौरतलब है कि वरुण धवन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा से जनवरी 2020 में शादी की थी और अब यह कपल 4 बीएचके अर्पाटमेंट में रहते हैं। इस आलीशान घर की कीमत करीब 30 करोड़ बताई जाती है। वरुण को कारों से बहुत प्यार है और उनके पास लग्जरी कारों का बहुत बढ़िया कलेक्शन भी है। उनके पास 88 लाख की मर्सिडीज बेंज 350D, मर्सिडीज बेंज E220D और 85 लाख की ऑडी Q7 है। वहीं, एक रॉयल एनफील्ड बुलेट भी है, जिसकी कीमत 3.7 लाख रुपये हैं। आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' (Student Of The Year) से करियर की शुरुआत करने वाले वरुण ने अपने 10 साल के करियर में बड़ा मुकाम हासिल किया है। वहीं, वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कृति सेनन के साथ 'भेड़िया' में नजर आने वाले हैं और 'जुग जुग जियो' में वह कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.