TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

देखते ही ठहर जाएगी लवर की निगाहें, बस इन एक्ट्रेसस के लुक्स करें ट्राई

Valentines Day 2024 Special Looks: फरवरी के महीने की शुरुआत हो गई है। इस मंथ को प्यार का महीना भी कहा जा सकता है। लवर्स को फरवरी का बेसब्री से इंतजार रहता है, क्योंकि वो इस दिन अपने प्यार का इजहार करते हैं। 7 फरवरी से वेलेंटाइन वीक(Valentines Day 2024) की शुरुआत हो जाती है […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Valentines Day 2024 Special Looks: फरवरी के महीने की शुरुआत हो गई है। इस मंथ को प्यार का महीना भी कहा जा सकता है। लवर्स को फरवरी का बेसब्री से इंतजार रहता है, क्योंकि वो इस दिन अपने प्यार का इजहार करते हैं। 7 फरवरी से वेलेंटाइन वीक(Valentines Day 2024) की शुरुआत हो जाती है जिसमें दोस्ती से लेकर प्यार के रिश्ते के हर लम्हे को यादगार बनाने की होड़ रहती है। ऐसे में लड़कियों के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल ये होती हैं कि वो अपने आपको परफेक्ट लुक देने के लिए क्या करें। अगर आपके साथ ऐसा कुछ है तो हम आपको एक खास टिप्स देने जा रहे हैं जो बहुत काम का हो सकता है। यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan जैसे कर्वी फिगर के लिए फॉलो करें एक्ट्रेस का डेली रूटीन

सारा अली खान  (Valentines Day 2024 Special Looks)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने लुक और स्टाइल की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। अगर आप वेलेंटाइन डे पर सबसे हसीन दिखना चाहती हैं और ठंड से भी बचना चाहती हैं तो सारा अली खान के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। आपका ये स्टाइलिश लुक आपके लवर को खूब पसंद आएगा।

दीपिका पादुकोण

फाइटर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का स्टाइलिश लुक यंग गर्ल्स को खूब अच्छा लगता है। पार्टनर संग वेलेंटाइन डे पर डिनर डेट के लिए दीपू का ये लुक बेस्ट है। रेड कलर को प्यार का रंग माना जाता है, ऐसे में इस तरह के आउटफिट में आप अपने लवर के दिल को धड़का सकती हैं।

रकुल प्रीत सिंह  (Valentines Day 2024 Special Looks)

जल्द दुल्हन बनने वाली रकुल प्रीत सिंह के लुक्स और स्टाइल की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। एक्ट्रेस के इस रेड आउटफिट को अगर आपने रिक्रिएट कर वेलेंटाइन डे पर ट्राई किया तो यकीन मानिए आपका लव वन आप पर लट्टू हो जाएगा।

रश्मिका मंदाना

पार्टनर संग नाइट आउट के लिए जाने का प्लान बना रही हैं तो आप इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए आप रश्मिका मंदाना के इस लुक को ट्राई कर सकते हैं। रेड कलर के इस स्लीटकट आउटफिट में जब आप डेट पर जाएंगी तो पार्टनर की निगाहें टिक सी जाएंगी।

तृप्ति डिमरी   (Valentines Day 2024 Special Looks)

'एनिमल' मूवी से सभी के दिलों में बस चुकी 'भाभी 2' यानी तृत्पि डिमरी के लुक आपके वेलेंटाइन डे को स्पेशल बना सकते हैं। रेड कलर के इस गाउन में तृप्ति जितनी हसीन लग रही हैं उतनी ही आप भी लग सकती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.