TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

44 की उम्र में 24 की कैसे दिखती हैं Shweta Tiwari? जानें फिटनेस मंत्र

Shweta Tiwari Fitness Tips: हाल ही में अपना 44वां बर्थडे मनाने वाली श्वेता अब 44 की हो गई हैं, लेकिन वो इस उम्र में भी 24 की ही लग रही हैं। अगर आप भी उन्हीं की तरह फिट दिखना चाहती हैं तो फॉलो करें उनके फिटनेस टिप्स...

Shweta Tiwari Fitness Tips: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनके लिए उम्र का बढ़ना सिर्फ एक नंबर ही है। ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस की उम्र बढ़ रही है लेकिन वो बूढ़ी होने के बजाय जवान होती जा रही हैं।  श्वेता जानी ही अपनी फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए हैं। हालांकि उनकी खुद की बेटी पलक तिवारी 23 साल की हैं, और वो एक बेटे की मां भी हैं। लेकिन दोनों को साथ में देख लें तो ऐसा लगेगा की दोनों बहने हैं या दोस्त हैं। हर किसी महिला की यही इच्छा होती है कि उनके चेहरे पर बढ़ती उम्र का असर न दिखे। लेकिन ऐसा कम ही होता है। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो श्वेता तिवारी के फिटनेस मंत्र ( Shweta Tiwari Fitness Tips) को जान लें, ताकि बुढ़ापा कोसो दूर रहे।

10 किलो वजन कम किया

श्वेता तिवारी की फिटनेस देख हर कोई हैरान हो जाता है। 43 की उम्र में भी वो इतनी फिट हैं कि 23 की एक्ट्रेस को मात देती हैं। उनका फिटनेस ट्रांसफॉर्मेंशन देख एक्ट्रेस जैलेस हो जाती हैं। श्वेता ने अपना 10 किलो वजन कम किया है, जी हां, तभी तो छरहरी बॉडी की मल्लिका श्वेता अपने हुस्न के जलवे बिखेरती रहती हैं।

क्या है श्वेता का डाइट प्लान

अब लोग ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर श्वेता ने कैसे इतनी जल्दी अपना 10 किलो वजन कम कर लिया। दरअसल एक्ट्रेस ने अपना स्ट्र्रिक्ट डाइट प्लान फॉलो किया। उनकी फैट टू फिट जर्नी के बारे में बात करें तो श्वेता ने वजन कम करने के लिए अपनी डाइट का खास ख्याल रखा। उन्होंने डाइट में प्रोटीन, कार्ब्स और फैट का बराबर ध्यान रखा। यह भी पढ़ें: Govinda की दूसरी बेटी की कैसे हुई थी मौत? पत्नी सुनीता ने पॉडकास्ट में रिवील किया डर

पीती हैं खूब पानी

श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने आपको हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती हैं। उनका कहना है कि ज्यादा पानी पीने से बॉडी के टॉक्सिन बाहर निकल जाते हैं और वजन भी कंट्रोल में रहता है। इसके अलावा वो मौसमी फल और सब्जियों का भी सेवन करती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वो बाहर का खाना बहुत ही कम खाती हैं, अक्सर घर का बना खाना ही खाना पसंद करती हैं।

एक्ट्रेस जिम जाने से ज्यादा योग पर करती हैं विश्वास

श्वेता तिवारी की फिटनेस देख हर कोई हैरान रह जाता है।  उन्होंने 43 की उम्र में भी अपने आपको 23 की उम्र जैसा फिट रखा हुआ है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो जिम में पसीना बहाने से ज्यादा योग करती हैं। इससे उन्हें तन के साथ मन की भी शांति मिलती है।

पलक को टक्कर देती हैं श्वेता

श्वेता तिवारी की फिटनेस देख उनसे आधी उम्र की लड़कियों को भी जलन होती है। श्वेता की खुद की बेटी पलक तिवारी जो 23 साल की है। दोनों अगर साथ में खड़ें हो जाएं तो लगता है कि बहनें  खड़ी हैं। ऐसे में अगर ये कहें कि एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखा है तो कुछ गलत न होगा। यह भी पढ़ें: Ananya Pandey का ब्रेकअप पर बड़ा खुलासा, एक्स बॉयफ्रेंड की गंदी चाल का पर्दाफाश

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.