---विज्ञापन---

Shama’s Fitness Mantra: अगर आप भी चाहती हैं शमा सिकंदर जैसा टोन्ड फिगर, तो आज से ही शुरू करें ये तीन आसन

Shama Sikander’s Fitness Mantra: शमा सिकंदर (Shama Sikander) पर्दे से दूर रहने के बाद भी फैंस के दिलों-दिमाग पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को अपने स्टाइलिश पोस्ट्स और परफेक्ट फिगर के लिए तारीफें बटोरते देखा जाता है। शमा का कर्वी फिगर फैंस को काफी पसंद आता है। तो अगर आप भी शमा जैसी टोन्ड बॉडी […]

Shama Sikander's Fitness Mantra
Shama's Fitness Mantra: अगर आप भी चाहती हैं शमा सिकंदर जैसा टोन्ड फिगर, तो आज से ही शुरू करें ये तीन आसन

Shama Sikander’s Fitness Mantra: शमा सिकंदर (Shama Sikander) पर्दे से दूर रहने के बाद भी फैंस के दिलों-दिमाग पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को अपने स्टाइलिश पोस्ट्स और परफेक्ट फिगर के लिए तारीफें बटोरते देखा जाता है। शमा का कर्वी फिगर फैंस को काफी पसंद आता है। तो अगर आप भी शमा जैसी टोन्ड बॉडी चाहते हैं तो इस वीडियो के जरिए इन 5 आसनों को सीखकर बदलाव ला सकते हैं।

शमा सिकंदर का फिटनेस पोस्ट 

शमा सिकंदर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Shama Sikander Video) जारी कर अपनी फिटनेस का राज खोल दिया है। इस क्लिप में डीवा, व्हाइट कलर की स्पोर्ट्स ब्रा के साथ पिंक टाइट्स पहनी नजर आ रही हैं। साथ ही उन्हें योगा मैट पर आसन करते देखा जा रहा है। एक्ट्रेस ने आसन करने के साथ ही उसके नाम का भी खुलासा किया है, जिससे आपको इसे सीखने में और ज्यादा मदद मिल सकती है।

यहाँ पढ़िए – Deepika Padukone Expensive Bag: दीपिका पादुकोण ने कैजुअल लुक के साथ कैरी किया एक्स्पेंसिव बैग, कीमत जान होश उड़ना तय

इन 5 आसनों से खुद को रखती हैं फिट

शमा सिकंदर ने अपने इस शॉर्ट वीडियो में पिंचमयूर आसन, नटराज आसन, प्रसारिता पादोत्तासन, अर्ध धनुरासन, एक-पाद राजकपोतासन को परफॉर्म किया है। एक्ट्रेस ने बड़ी ही स्मूदली इन योगा आसनों को किया है, जिससे साफ होता कि शमा अपनी हेल्दी डाइट के साथ-साथ इन योगा आसनों को काफी पहले से कर रही हैं और यही उनकी फिटनेस का राज है।

कैप्शन से फैंस को किया इंस्पायर

वीडियो को साझा करते हुए शमा सिकंदर ने कैप्शन में लिखा है,यहां मेरे कुछ‍ #yogaroutine आप सभी के साथ साझा कर रहे हैं कि मेरा 1 घंटे का अभ्यास कैसा दिखता है।’ इसके सात ही एक्ट्रेस ने #statfit #staystrong #findbalance #forlife #yoga #practice #stretching #strengthtraining #balancetraining #centeroftheuniverse #centeryourself #alighned #discipline #breathe #yogapractice जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है।

यहाँ पढ़िए – Nagarjuna Expensive Lifestyle: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन जीते हैं लग्जरी लाइफस्टाइल, जानें घर से लेकर कार तक का कलेक्शन

शमा सिकंदर का वर्कफ्रंट

शमा सिंकदर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘ये मेरी लाइफ है’ और ‘सीआईडी’ में नजर आईं जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती चली गई और आज वो लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इसी साल मार्च में अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन से शादी रचा ली, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल थे।

यहाँ पढ़िए – लाइफस्टाइल से  जुड़ी ख़बरें 

First published on: Sep 30, 2022 04:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.