Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सारा अली खान ने साड़ी में लूटी महफिल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Sara Ali Khan Look: सारा अली खान (Sara Ali Khan) को आज पहचान की जरूरत नहीं हैं। सारा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सारा अली खान हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनका अंदाज लोगों […]

Sara Ali Khan Look: सारा अली खान (Sara Ali Khan) को आज पहचान की जरूरत नहीं हैं। सारा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सारा अली खान हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। सारा हर लुक में इतनी परफेरक्ट लगती हैं कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता हैं। वहीं अब सारा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

और पढ़िएBHOJPURI SONG: खेसारी लाल यादव का गाना ‘छू के छोड़ देला’ ने उड़ाया गर्दा, देखें वीडियो

सारा अली खान ने (Sara Ali Khan Insta Post) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें सारा ने ब्लू कलर की नेट साड़ी पहनी है। साड़ी में ज्योमेट्र‍िक सेक्व‍िन वर्क किया गया है। साड़ी के साथ सारा ने हॉल्टर स्टाइल नेक ब्लाउज पहना है जिसका डिजाइन लोगों का ध्यान खींच रहा हैं। इस साड़ी को किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

 

 और पढ़िए – Fitness Freak Bhagyashree: फिटनेस क्वीन हैं भाग्यश्री, कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का डेली रूटीन

 

इस बात में कोई शक नहीं है कि साड़ी में भी एक्ट्रेस ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं। सारा के लुक की जितनी तारीफ की जाए कम हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने पोनी बनाई है और उनका मेकअप उनपर जच रहा हैं। इतना ही नहीं सारा ने कानों में छोटे झुमके पहने हैं जो उनकी ड्रेस के साथ मैच कर रहे हैं। इस फोटो में वो कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं

 

 और पढ़िए – फिटनेस के मामले में बॉलीवुड सितारों को कड़ी टक्कर देते हैं टॉलीवुड स्टार्स, देखें लिस्ट

 

इस साड़ी के साथ उनकी अदाएं लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं। वहीं कहा जा रहा है कि सारा ने जो साड़ी पहनी है उसकी कीमत लगभग 1 लाख 25 हजार रुपये हैं लेकिन साड़ी ने इस साड़ी को पहनकर पहले के मुकाबले और भी ज्यादा कीमती बना दिया हैं और शायद यही वजह है कि वो अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल चुरा लेती हैं।

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 29, 2022 08:25 PM