TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

करोड़ो की मालकिन हैं Samantha, ठाठ-बाट देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Samantha Ruth Prabhu Lifestyle : साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को (Samantha Ruth Prabhu) आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सामंथा महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने अपने दमपर खुद का एक मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। तो […]

Image Credit : Instagram
Samantha Ruth Prabhu Lifestyle : साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को (Samantha Ruth Prabhu) आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सामंथा महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने अपने दमपर खुद का एक मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। तो चलिए आज एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल के बारे में जानते हैं।

करोड़ की है नेट वर्थ (Samantha Ruth Prabhu Lifestyle)

सामंथा रुथ प्रभु की आज करोड़ों में कमाई है। एक्ट्रेस की कुल नेट वर्थ 80 करोड़ रुपये हैं। सामंथा अपनी एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसी के साथ वो ब्रैंड और ऐड के जरिए से भी पैसे कमाती हैं। सामंथा के पास एक आलीशान बंगला हैं जिसमें वो अपने परिवार के साथ रहती हैं। कहा जाता हैं कि, एक्ट्रेस ने इस घर को खुद से सजाया है। यह भी पढ़ें : आखिर क्यों राघव को छूने पड़े परिणीति के पैर ? फोटो देख नेटिजन्स का घूमा सिर

घर में है होम थिएटर (Samantha Ruth Prabhu Lifestyle

सामंथा के घर की बात करें तो एक्ट्रेस का घर बेहद ही आलाशीन है। उन्होंने घर में अलग-अलग तरह के पत्थर लगाए हैं। सामंथा रुथ प्रभु के डॉइंग रुम (Drawing Room) में एक बड़ा सोफा है जिसके सामने होम थिएटर लगा हुआ है और उनको जब भी वक्त मिलता है वो वहां पर बैठकर समय बिताती है।

घर में है गार्डन और जिम (Samantha Ruth Prabhu Lifestyle)

सामंथा रुथ प्रभु के घर में एक बड़ा गार्डन (Garden) है जिसमें उन्होंने अलग-अलग तरह के पौधे लगा रखे है। एक्ट्रेस को जब भी मौका मिलता हैं वो पौधों को देखती है और उनकी देखभाल भी करती हैं। सामंथा रुथ प्रभु के घर में जिम (GYM) भी है जिसमें वो रोज एक्सरसाइज करती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का बेहद ख्याल रखती है जिसकी तस्वीरें और वीडियो वो अक्सर सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.