Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Saif Ali Khan Networth: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सैफ अली खान, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -

Saif Ali Khan Networth: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। आज सैफ अपना 52 वां जन्मदिन (Saif Ali Khan Birthday) मना रहे हैं।बेशक सैफ फिल्मी दुनिया में ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन उनकी कमाई करोड़ों में होती है।

अभी पढ़ें करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं राजू श्रीवास्तव, जानें गजोधर भैया की नेटवर्थ

एक फिल्म के करोड़ों चार्ज करते हैं
सैफ ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘परंपरा’ से की थी।फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद भी इंडस्ट्री में उनकी राहें आसान नहीं थी।आज के समय में सैफ एक फिल्म के लिए करीब 10 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इसके अलावा पटौदी खानदान की पुश्तैनी संपत्ति के भी मालिक हैं।

नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे होश
छोटे नवाब सैफ अली खान रॉयल लाइफस्टाइल जीते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सैफ पटौदी खानदान के दसवें नवाब हैं। रिपोर्ट्स की माने तो, छोटे नवाब की कुल संपत्ति (Saif Ali Khan Net Worth) लगभग 15 करोड़ डॉलर यानी करीब 1120 करोड़ रुपए की है।इसके साथ ही उनके पटौदी पैलेस की कीमत लगभग 800 करोड़ बताई जाती है।

लग्जरी गाड़ियों का है कलेक्शन
सैफ अली खान को लग्जरी गाड़ियों का बेहद शौक है। अगर उनके कार कलेक्शन (Saif Ali Khan Luxury Collection) की बात करें तो एक्टर के पास ऑडी, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, लेक्सस 470, मस्टांग, रेंज रोवर और लैंड क्रूजर जैसी कार शामिल की हैं। इसके अलावा सैफ के पास दो बंगले भी है, जिसकी कीमत भी करोड़ों में है।

अभी पढ़ें टॉलीवुड प्रिंस हैं इतनी संपत्ति के मालिक, जानकर रह जाएंगे दंग

इन फिल्मों में आएंगे नजर
बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो बहुत जल्द एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसमें एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा सैफ जल्द ही बाहूबली एक्टर प्रभास (Prabhas) के साथ ‘आदि पुरुष’ (Adipurush) में भी दिखेंगे।

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss